वायरल वीडियो: विकास दुबे का राजनीतिक कनेक्शन, BJP विधायक ने आरोपों को किया खारिज

कानपुर में पुलिसकर्मियों हत्या मामले में एसएसपी ने 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

वायरल वीडियो: विकास दुबे का राजनीतिक कनेक्शन, BJP विधायक ने आरोपों को किया खारिज
हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे | फाइल फोटो
Play

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर एनकाउंटर मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. मुख्य आरोपी विकास दुबे का 3 साल पुराना एक वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो 2017 का बताया जा रहा है. इस वीडियो में पुलिस विकास दुबे से पूछताछ कर रही है. इसमें विकास दुबे ने दो विधायकों समेत कई नेताओं का नाम लिया है जो उसकी मदद करते हैं. इन विधायकों के नाम भगवती सागर और अभिजीत सिंह सांगा है, ये दोनों बीजेपी के विधायक हैं.

हम स्पष्ट कर दें कि ZEE NEWS इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. विकास का दावा है कि स्थानीय विधायक और ब्लॉक प्रमुख उसके लिए पैरवी करते थे. 2017 में एसटीएफ ने विकास दुबे को गिरफ्तार किया था. कहा जा रहा है कि पूछताछ के वक्त विकास दुबे ने विधायक समेत इन लोगों के नाम लिए थे. संभव है कि ये वीडियो उसी समय का है.

ये भी पढ़ें- कानपुर मुठभेड़: अब चौबेपुर थाने के 3 पुलिसकर्मी निलंबित, 115 जांच के दायरे में

बता दें कि कानपुर में पुलिसकर्मियों हत्या मामले में एसएसपी ने 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. निलंबित होने वालों में एसआई कुंवरपाल, कृष्णकांत शर्मा और सिपाही राजीव शामिल हैं. ये तीनों चौबेपुर थाने पर तैनात थे. तीनों की कॉल डिटेल में विकास दुबे से बातचीत सामने आई है.