असम: BJP सांसद राम प्रसाद शर्मा ने छोड़ा पार्टी का साथ, लगाया यह आरोप...

असम: BJP सांसद राम प्रसाद शर्मा ने छोड़ा पार्टी का साथ, लगाया यह आरोप...

विहिप के लिए 15 वर्ष और भाजपा के लिए 29 वर्ष काम करने के बाद वह पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं.

असम: BJP सांसद राम प्रसाद शर्मा ने छोड़ा पार्टी का साथ, लगाया यह आरोप...

गुवाहाटी: असम में भाजपा को एक करारा झटका देते हुए तेजपुर से मौजूदा सांसद राम प्रसाद शर्मा ने शनिवार को पार्टी छोड़ने की घोषणा कर आरोप लगाया कि ''पार्टी में नए घुसपैठियों'' के कारण पुराने कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है. शर्मा ने कहा कि आरएसएस और विहिप के लिए 15 वर्ष और भाजपा के लिए 29 वर्ष काम करने के बाद वह पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं.

लोकसभा चुनाव 2019: वाराणसी की वह 2 विधानसभा, जिसने अपना दल और BJP का गठबंधन करा दिया

उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा, ''मैंने आज भाजपा छोड़ दिया है. मैं असम के उन पुराने भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए दुख महसूस करता हूं जिन्हें नए घुसपैठियों के कारण नजरअंदाज किया जा रहा है.'' तेजपुर लोकसभा सीट के लिए पार्टी के संभावित उम्मीदवार के पैनल में शर्मा का नाम शामिल नहीं था. इसमें केवल असम के मंत्री और एनईडीए के संयोजक हिमंत बिस्वा शर्मा का नाम था.

आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, पूर्वांचल में पीएम मोदी को देंगे चुनौती

असम की 14 लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों की सूची दिल्ली भेजी जा चुकी है और इसकी शनिवार को घोषणा किए जाने की संभावना है. शर्मा की बेटी को एपीएससी नौकरी घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही उनकी उम्मीदवारी दांव पर थी. बता दें राम प्रसाद शर्मा ने जिस फेसबुक अकाउंट से अपने इस्तीफे की घोषणा की है, वह उनका वैरिफाइड अकाउंट नहीं है. (इनपुटः भाषा)

Trending news