आमिर खान की गाजियाबाद विजिट पर बढ़ा विवाद, लोनी विधायक ने थाने में दी तहरीर
Advertisement

आमिर खान की गाजियाबाद विजिट पर बढ़ा विवाद, लोनी विधायक ने थाने में दी तहरीर

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं.

आमिर खान का फाइल फोटो।

गाजियाबाद: बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग कर रहे हैं. इसी सिलसिले में बुधवार को आमिर गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी स्थित रूपा फैक्ट्री में आए थे. लेकिन आमिर की इस विजिट पर अब विवाद खड़ा हो गया है. 

विधायक ने थाने में दी तहरीर
लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ट्रोनिका सिटी थाने में लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के मामले में आमिर खान के खिलाफ तहरी दी है. उन्होंने शिकायत में लिखा कि अभिनेता आमिर खान अपनी टीम के साथ लोनी आए थे, इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं लगाया और भारी भीड़ में शामिल होकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया. इसी के साथ उन्होंने आमिर खान के खिलाफ कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन करने के लिए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

तस्वीरें बनी विवाद की असली वजह
fallback
आपको बता दें कि आमिर के आने की जानकारी मिलने पर टोनिका सिटी और आसपास के क्षेत्र के लोग वहां एकत्र हो गए थे. और शूटिंग पूरी होने पर आमिर ने अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं थीं. जो बाद में विवाद की असली वजह बनीं. दरअसल, इन तस्वीरें में आमिर ने मास्क नहीं लगाया था. जैसे ही कैप्शन के साथ ये फोटो इंटरनेट पर पोस्ट हुई, तो इसपर विरोध शुरू हो गया.

LIVE TV

Trending news