Zee Rozgar Samachar

LDA की बड़ी कार्रवाई, लखनऊ में मुख्तार अंसारी की अवैध संपत्ति ध्वस्त

यूपी सरकार अवैध निर्माण को गिराने का खर्च भी मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) से ही वसूलेगी. इसके अलावा जिन अधिकारियों की मदद से ये अवैध निर्माण हुआ था उन पर भी यूपी सरकार कार्रवाई करेगी.

LDA की बड़ी कार्रवाई, लखनऊ में मुख्तार अंसारी की अवैध संपत्ति ध्वस्त
Play

लखनऊ: बाहुबली माफियाओं पर योगी सरकार का एक्शन जारी है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लखनऊ विकास प्राधिकरण ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के अवैध निर्माण को गिरा दिया. लखनऊ के डालीबाग में मुख्तार अंसारी का अवैध आवासीय टावर गिराया गया. 20 से ज्यादा जेसीबी मशीनों ने मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण को गिराया.

अवैध निर्माण को गिराने का खर्च मुख्तार अंसारी से वसूला जाएगा
यूपी सरकार अवैध निर्माण को गिराने का खर्च भी मुख्तार अंसारी से ही वसूलेगी. इसके अलावा जिन अधिकारियों की मदद से ये अवैध निर्माण हुआ था उन पर भी यूपी सरकार कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़े- मुंबई पुलिस हुई बेनकाब? जानें, सुशांत के पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुई क्या गड़बड़ी

डालीबाग में भारी पुलिस बल तैनात
बिल्डिंग गिराने से पहले पुलिस ने मुख्तार अंसारी के कब्जे से अवैध संपत्ति को खाली करवाया. इस मौके पर लखनऊ के डालीबाग स्थित अवैध आवासीय टावर पर भारी पुलिस बल तैनात रहा. इस काम को अंजाम देने के लिए मौके पर लगभग ढाई सौ से अधिक पुलिसकर्मी, 20 से ज्यादा जेसीबी मशीनें, दर्जनों डंफर मौजूद रहे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.