close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मूंछ से था बेहद प्‍यार, नाई ने बिना पूछे चला दिया उस्‍तरा तो व्‍यक्ति ने करा दी FIR

पीड़ित किरण ने बताया, 'मैं हमेशा इस सैलून में दाढ़ी बनवाने जाता हूं. सभी को पता है कि मैं मूंछों का शौकीन हूं. मेरी पर्सनालिटी को मूंछें सूट करती हैं. लेकिन नाई ने बिना पूछे मूंछें हटा दीं. उपर से बहस कर रहा था. जो कि मुझे अच्छा नहीं लगा.

मूंछ से था बेहद प्‍यार, नाई ने बिना पूछे चला दिया उस्‍तरा तो व्‍यक्ति ने करा दी FIR
किरण ठाकुर को मूंछों से बेहद प्‍यार था, वह मूंछ रखने के शौकीन थे. नाई ने हटा दीं मूंछें.

नागपुर : नागपुर में एक नाई ने दाढ़ी बनवाने आए व्‍यक्ति की मूंछों पर उस्‍तरा चला दिया. इसके बाद यह मामला पुलिस तक पहुंच गया. दरअसल, यहां दाढ़ी बनावाने आए व्‍यक्ति का आरोप है कि नाई ने उससे बिना पूछे ही उसकी मूंछे उस्‍तरा चलाकर गायब कर दीं. जबकि उसने कभी भी अपनी मूंछे नहीं बनवाई थीं. ऐसे में अब मूंछ गायब होने के बाद उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है. लोग उनका मजाक उडा रहे हैं. व्‍यक्ति ने सैलून के मालिक और मूंछ साफ करने वाले नाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है.

नागपुर के कन्हान में रहने वाले किरण ठाकुर बुधवार को दाढ़ी बनवाने के लिए सैलून में गए थे. वह दाढ़ी बनवा ही रहे थे कि बिना पूछे सैलून के नाई ने उनकी मूंछों पर उस्तरा चला दिया. किरण को तुरंत इस बात का पता चला. इसके बाद नाई और किरण के बीच झगड़ा शुरू हो गया. दोनों के बीच झगड़ा हो ही रहा था कि सैलून का मालिक भी वहां पहुंच गया. मामला इतना बिगड़ा कि बात हाथापाई तक आ गई. आखिरकार मामला पुलिस स्टेशन पहुंचा. किरण ने कन्हान पुलिस स्टेशन में जाकर सैलून मालिक और नाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. 

किरण ने बताया, 'मैं हमेशा इस सैलून में दाढ़ी बनवाने जाता हूं. सभी को पता है कि मैं मूंछों का शौकीन हूं. मेरी पर्सनालिटी को मूंछें सूट करती हैं. लेकिन नाई ने बिना पूछे मूंछें हटा दीं. उपर से बहस कर रहा था. जो कि मुझे अच्छा नहीं लगा. 

किरण ठाकुर मूंछों के शौकीन हैं. उनका कहना है कि उन्‍होंने कभी भी अपनी मूंछें काटी तक नहीं. किरण का कहना है कि मूंछें उनकी पहचान थीं. उनके सारे दोस्तों की मूंछें हैं. अब जबसे मूंछें कटी हैं, सभी दोस्त उनका मजाक उडाते हैं. उन्हें ट्रान्सजेन्डर कहते हैं, दोस्तों के लिए वह अब एक मजाक बन चुके हैं. वह बेहद अपमानित महसूस करते हैं. इसलिए उन्होंने सैलून मालिक और नाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

कन्हान पुलिस स्टेशन के पीआई वीरेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि किरण की शिकायत को पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. वहीं सैलून के मालिक सुनिल लक्षणे इसे किरण का स्टंट मानते हैं. सुनिल का कहना है कि किरण ने ही उनके स्टाफ को मूंछें काटने के लिए कहां था. शाम को उन्हें लगा कि मूंछें काटकर उन्होंने अच्छा नहीं किया तो वह सैलून में आकर झगड़ा करने लगे. बिना पूछे कौन किसकी मूंछे काटता है. किरण नौटंकी कर रहे हैं ऐसे सुनिल का कहना है. यह मामला नागपुर शहर में फेमस हो गया है.