close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने ओडिशा में दो लोगों की हत्या की, छह को घायल किया

नयागढ़ जिले में मानसिक रूप से अस्थिर एक व्यक्ति ने गुरुवार को चाकू मार कर दो लोगों की हत्या कर दी और छह लोगों को घायल कर दिया. 

मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने ओडिशा में दो लोगों की हत्या की, छह को घायल किया
(प्रतीकात्मक फोटो)

भुवनेश्वर: ओडिशा के नयागढ़ जिले में मानसिक रूप से अस्थिर एक व्यक्ति ने गुरुवार को चाकू मार कर दो लोगों की हत्या कर दी और छह लोगों को घायल कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि यह घटना यहां से करीब 93 किलोमीटर दूर ओडागांव शहर में हुई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति का पहला शिकार ओडागांव मार्केट में रात की चौकीदारी करने वाले एक व्यक्ति त्रिलोचन सेठी बने. उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने लोहे की एक छड़ से सेठी पर हमला किया और उनकी हत्या कर दी.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उसने नजदीक से गुजर रहे लोगों का पीछा किया. बाद में उसने सिनेमा हॉल के नजदीक मदन प्रधान के रूप में पहचान की गई एक महिला पर हमला किया और घटनास्थल पर ही उसकी हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले में एक अन्य महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

सूचना मिलने के बाद ओडागांव थाना से पुलिस की एक टीम बाजार क्षेत्र में आई और उसे पकड़ने का प्रयास किया. व्यक्ति ने जवाबी हमला किया और इंस्पेक्टर इन चार्ज (आईआईसी) सहित पांच पुलिसकर्मी हमले में घायल हो गये. पुलिस अधिकारी ने बताया कि टीम ने बाद में उस पर काबू पा लिया और उसे थाना ले गयी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि व्यक्ति ओडागांव प्रखंड के एक नजदीकी गांव का रहने वाला है.