close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नागौर: विवाहिता की गुमशुदगी के बाद अब तक नहीं हुई बरामदगी, जांगिड़ समाज ने जताई नाराजगी

नागौर(Nagaur) के लाडनूं (Ladnun) में विवाहिता की गुमशुदगी के बाद अब तक बरामदगी नहीं होने पर जांगिड़ समाज(Jangid Community) ने काफी विरोध किया है. जांगिड़ समाज के प्रतिनिधियों ने उपखंड कार्यालय पुलिस की ढ़ीली कार्रवाई को लेकर भारी रोष व्यक्त किया. साथ ही नाराजगी जाहिर करते हुए मामले में जल्द कार्रवाई करने की मांग की.

नागौर: विवाहिता की गुमशुदगी के बाद अब तक नहीं हुई बरामदगी, जांगिड़ समाज ने जताई नाराजगी
पुलिस महिला की बरामदगी का प्रयास कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नागौर: नागौर(Nagaur) के लाडनूं (Ladnun) में विवाहिता की गुमशुदगी के बाद अब तक बरामदगी नहीं होने पर जांगिड़ समाज(Jangid Community) ने काफी विरोध किया है. जांगिड़ समाज के प्रतिनिधियों ने उपखंड कार्यालय पुलिस की ढ़ीली कार्रवाई को लेकर भारी रोष व्यक्त किया. साथ ही नाराजगी जाहिर करते हुए मामले में जल्द कार्रवाई करने की मांग की.

दरअसल समुदाय विशेष के लोगों ने बीती 26 सितंबर को लाडनूं थाने(Ladnun Police Station) में गांव दूजार से महिला और उसके पुत्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. लगभग 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मामले में कोई कदम नहीं उठाया है. जिससे परिवार और समाज के लोगों में गुस्सा है. जिसके बाद मामले में कार्रवाई के लिए भारी संख्या में ग्रामीण तहसीलदार को ज्ञापन देने के लिए पहुंचे.

परिजन महिला और बच्चे के लिए परेशान और चिंतित
वहीं परिजन महिला और छोटे बच्चे के साथ किसी प्रकार की अनहोनी कि आशंका से परेशान और चिंतित हैं. यही वजह रही कि भारी तादात में लोग पुलिस थाने पहुंचे और जल्द विवाहिता और उसके पुत्र की शीघ्र बरामदगी की मांग की. इस मौके पर उपस्थित समाज बन्धुओं ने कहा कि अगर पुलिस मामले को गम्भीरता से नहीं लेती है तो आन्दोलन तेज किया जायेगा.

गुवाहाटी में मिली है मोबाइल की लोकेशन
वहीं मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि गुमशुदगी का मामला दर्ज हो चुका है. विवाहिता तक पहुंचने के लिए कॉल डिटेल निकाली जा रही है. मोबाइल की लोकेशन गुवाहाटी में आई है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही पुलिस प्रशासन महिला और उसके पुत्र को जल्द दस्तयाब करने की बात कह रहा है.

पति लगा रहा है थाने का चक्कर
आपको बता दें कि मामला सामने आने के बाद लगातार विवाहिता का पति पुलिस थाने के चक्कर लगा रहा है. लेकिन फिर भी 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. जिससे अब लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है.