पार्किंग को लेकर हुए विवाद में पायलट के साथ मारपीट, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़ित के मुताबिक जिस बिल्डिंग में वो रहते हैं उसके सामने के परिसर में तीनों लोगों का कार्यालय है लेकिन उन्होंने अपनी कार उनकी सोसाइटी के बाहर पार्क की थी. जिससे ‘गोल्डन टावर’ से वाहनों को आने-जाने में दिक्कतें हो रही थी.

पार्किंग को लेकर हुए विवाद में पायलट के साथ मारपीट, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई: आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में गाड़ी पार्किंग को लेकर हुई बहस के के बाद तीन लोगों ने पायलट के साथ मारपीट की. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी. मुंबई के कलीना इलाके में बुधवार दोपहर हुई इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है.

पीड़ित जोअस गोंजाल्विस (31) ने शेख नुरूल हसन, उसके बेटे जैद और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ वकोला थाने शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में गोंजाल्विस ने कहा है कि तीनों लोगों ने उनकी बिल्डिंग ‘गोल्डन टावर’ के बाहर उनसे मारपीट की.

ये भी पढ़ें- NEET एग्जाम में 6 नंबर देखकर छात्रा ने की खुदकुशी, बाद में पता चला मिले थे 590 अंक

गोंजाल्विस के मुताबिक जिस बिल्डिंग में वो रहते हैं उसके सामने के परिसर में तीनों लोगों का कार्यालय है लेकिन उन्होंने अपनी कार उनकी सोसाइटी के बाहर पार्क की थी. जिससे ‘गोल्डन टावर’ से वाहनों को आने-जाने में दिक्कतें हो रही थी.

एक अधिकारी ने बताया कि पार्किंग को लेकर बहस के बाद तीनों ने पायलट से मारपीट की. उन्होंने बताया, ‘हमने आईपीसी की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाने के लिए सजा) के तहत तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है और आगे जांच की जा रही है.’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.