मुंबई: समलैंगिक होने का सहयोगी उड़ाते थे मजाक, इंजीनियर ने की खुदकुशी, 6 के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

मुंबई: समलैंगिक होने का सहयोगी उड़ाते थे मजाक, इंजीनियर ने की खुदकुशी, 6 के खिलाफ मामला दर्ज

खुदकुशी करने से पहले अनिकेत ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने इन चारों के नाम लिखे थे. अनिकेत के माता पिता को उसके ब्रिफकेस में सुसाइड नोट मिला था. 

अनिकेत 26 जून को अपने सहकर्मी के फेअरवेल पार्टी मे गया था. इस पार्टी में भी उसके समलैंगिक होने की बात को लेकर मजाक उडाया गया था.

मुंबई (अमोल पेडणेकर) : मुंबई में पवई पुलिस ने एक मल्टीनेशनल कंपनी के छह कर्मचारियों के खिलाफ खुदकुशी का जिम्मेदार होने का मामला दर्ज किया है. दरअसल 26 जून को इसी कंपनी में काम करने वाले अनिकेत पाटील नाम के इंजीनियर ने खुदकुशी की थी. खुदकुशी करने से पहले अनिकेत ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने इन चारों के नाम लिखे थे. अनिकेत के माता पिता को उसके ब्रिफकेस में सुसाइड नोट मिला था. 

समलैंगिक होने के कारण उड़ाते थे मजाक
जानकारी के मुताबिक, अनिकेत समलैंगिक था, जिसके कारण ऑफिस के यह 6 लोग उसका मजाक उड़ाते थे. पवई पुलिस स्टेशन के सीनियर पीआई अनिल पोफले ने बताया कि "इस मामले में जांच अब भी जारी है. उसके माता पिता ने जो सुसाइड नोट दिया है इसके तहत हमने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. हालांकि अब तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

अनिकेत 26 जून को अपने सहकर्मी के फेअरवेल पार्टी मे गया था. इस पार्टी में भी उसके समलैंगिक होने की बात को लेकर मजाक उडाया गया था. अनिकेत के पिता दिलीप पाटील ने कहा कि, अनिकेत का बार-बार मजाक उड़ाया जाता था, जिसके कारण वह अक्सर नौकरी छोड़ने की बात करता था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सभी लोगों के खिलाफ समन जारी कर दिया है. 

Trending news