close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: रोडवेज बस और बाइक की बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक की मौत

जानकारी के मुताबिक लालसोट रोड़ पर उस वक्त हडकंप मच गया जब एक बाइक सवार युवक रोडवेज बस की चपेट में आ गया. बस की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. 

राजस्थान: रोडवेज बस और बाइक की बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

सुमित सिंह, दौसा: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में लालसोट रोड पर रोडवेज और बाइक की भिड़ंत हो गई. जिसमे में बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भयावह था कि बाइक सवार बाइक सहित रोडवेज के नीचे आ गया. हादसे के दौरान बाइक रोडवेज बस के नीचे ही फंस गई और बाईक सवार की जान चली गई. पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया मृतक कौन है फिलहाल इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

जानकारी के मुताबिक लालसोट रोड़ पर उस वक्त हडकंप मच गया जब एक बाइक सवार युवक रोडवेज बस की चपेट में आ गया. बस की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है की युवक बाइक पर सवार हो कर कहीं जा रहा था. तभी सामने से आती रोडवेज बस से उसकी भिडंत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था की बाइक सवार युवक बाइक समेत बस के नीचे फंस गया और बस के पहिए के नीचे आ गया. दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

जिसने भी इस हादसे को देखा दहल उठा. वहीं हादसे की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. हादसे की सूचना पर घटना स्थल पर पंहुची पुलिस ने शव को बस के नीचे से बाहर निकाला. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पंहुचाया और पोस्टमार्टम के बाद शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

हालांकि, आखिर युवक कौन है इसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. युवक की पहचान करने की कोशिशें लगातार जारी है. उधर हादसे के कारण भी अभी तक साफ नहीं हो पाए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों को जानने के लिए मामले में तफ्तीश शुरु कर दी है.