close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: चलती कार बनी आग का गोला, जिंदा जला ड्राइवर

जानकारी के मुताबिक कार में सिर्फ ड्राइवर ही था. मृतक को स्थानीय लोगों ने बाहर निकालने का भी काफी प्रयास किया, लेकिन आग ज्यादा होने की वजह से सभी असफल रहे.

राजस्थान: चलती कार बनी आग का गोला, जिंदा जला ड्राइवर

कोटा: नेशनल हाईवे 27 पर कोटा बाईपास पर चलती कार में एक शख्स के जिंदा जलने का मामला सामने आया है. आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया. मृतक की शिनाख्त भी अभी तक नहीं हो पाई है. कार में इतनी आग इतनी भयानक रूप से लगी थी, कि मृतक के शरीर का कोई भी हिस्सा नहीं बचा है. चश्मदीदों की मानें तो बाईपास से गुजर रही कार में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग बढ़ती गई. 

इसकी सूचना लोगों ने करीब 10:25 बजे फायर ब्रिगेड को दी. दो दमकल भामाशाह मंडी और दूसरी सब्जी मंडी से पहुंची. हालांकि तब तक कार पूरी तरह से आग का गोला बन चुकी थी. आग पर वैसे तो फायरकर्मियों ने 10 मिनट में काबू पा लिया, लेकिन अंदर बैठा शख्स पूरी तरह से जल गया.

जानकारी के मुताबिक कार में सिर्फ ड्राइवर ही था. मृतक को स्थानीय लोगों ने बाहर निकालने का भी काफी प्रयास किया, लेकिन आग ज्यादा होने की वजह से सभी असफल रहे. सूचना मिलते ही कोटा के बोरखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. हादसा ग्रसित कार कोटा आरटीओ कार्यालय में रजिस्टर्ड है, बताया जा रहा है कि कार नया नोहरा से हैंगिंग ब्रिज की तरफ जा रही थी. फिलहाल पुलिस ने मृतक के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिशें तेज कर दी हैं.