close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान उपचुनाव: पैसे बांटने की शिकायत पर सांसद की गाड़ी हुई चैक, देखें Viral Video

गाड़ी की जांच करते हुए नरेंद्रकुमार ये बोलते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं कि उनकी गाड़ी में तो क्या उनकी जेब में भी कुछ नहीं मिलेगा. साथ ही कहा कि उन्हें जो काम करना होता है. 

राजस्थान उपचुनाव: पैसे बांटने की शिकायत पर सांसद की गाड़ी हुई चैक, देखें Viral Video
नरेंद्रकुमार ये बोलते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं कि उनकी गाड़ी में तो क्या उनकी जेब में भी कुछ नहीं मिलेगा.

संदीप केडिया, झुंझुनूं: मंडावा उप चुनाव को लेकर आज शाम को प्रचार का शोर थम जाएगा लेकिन इसे लेकर पुलिस और प्रशासन लगातार सतर्क है. वहीं हर छोटी से छोटी सूचना की पुष्टि के लिए कोई देर नहीं की जा रही. इसी सतर्कता के बीच आज एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

जिसमें सांसद नरेंद्रकुमार दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सांसद नरेंद्रकुमार की पुलिस द्वारा जांच करते हुए का है. हालांकि, इस वीडियो को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन संभवतया पुलिस के पास शिकायत थी कि सांसद नरेंद्रकुमार अपनी गाड़ी में पैसे रखकर बांटने के लिए ले जा रहे हैं. जिस पर बीच रास्ते से गाड़ी रूकवाई गई और जांच की गई. 

गाड़ी की जांच करते हुए नरेंद्रकुमार ये बोलते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं कि उनकी गाड़ी में तो क्या उनकी जेब में भी कुछ नहीं मिलेगा. साथ ही कहा कि उन्हें जो काम करना होता है. वो महीनेभर पहले ही कर चुके होते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि काम करवाने कर रहे है. 

मैं तो केवल चकमा दे रहा हूं. बहरहाल, इस वीडियो को सही माना जाए तो साफ है कि सांसद नरेंद्रकुमार आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं क्योंकि वह कह रहे हैं कि करने वाले कर रहे हैं मैं तो केवल चकमा दे रहा हूं. यानि कि नरेंद्रकुमार पैसों को तो बंटवा रहे हैं.