close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अशोक गहलोत ने गुजरात सीएम विजय रुपाणी को कुछ इस तरह याद दिलाया राजधर्म

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और गुजरात सीएम विजय रुपाणी एक-दूसरे पर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं.

अशोक गहलोत ने गुजरात सीएम विजय रुपाणी को कुछ इस तरह याद दिलाया राजधर्म
गुजरात में शराबबंदी को लेकर दोनों नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है. (फाइल फोटो)

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) ने गुजरात के सीएम विजय रुपाणी (Vijay Rupani) को लेकर ट्वीट किया है. इन ट्वीट में राजस्थान के सीएम ने गुजरात मुख्यमंत्री (Gujrat Chief Minister) को राजधर्म की याद दिलाई है.

गहलोत ने अपनी ट्वीट में कहा है कि गुजरात सीएम रुपाणी जानते हैं कि गुजरात में शराब की तस्करी होती है. पड़ोसी राज्यों से शराब की तस्करी होती है. ट्वीट में यह भी कहा गया है कि रुपाणी को पड़ोसी राज्यों एमपी, महाराष्ट्र, हरियाणा व राजस्थान से समन्वय रखना चाहिए.

गहलोत ने अपनी ट्वीट में तस्करी रोकने के लिए पड़ोसी राज्य से अपील करने की बात भी कही है. गहतोल ने पंजाब के सीएम ने ड्रग्स मामले में ऐसा करने की बात कही. साथ ही कहा है कि गुजरात सरकार व रुपाणी ने कभी ऐसा नहीं किया.

आपको बता दें कि गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने राजस्थान सीएम गहलोत के उस बयान पर तंज किया था. जिसमें गहलोत ने गुजरात में आसानी से शराब उपलब्ध होने की बात कही थी.

रुपाणी ने यह भी कहा था कि इस तरह के बयान साफ तौर पर यह दिखाता है कि कांग्रेस के नेता गुजरात और गुजरात के लोगों को पसंद नहीं करते हैं. जिसमें महात्मा गांधी, सरदार पटेल और पीएम मोदी भी शामिल हैं. गुजरात सीएम रुपाणी ने इस बयान के लिए सीएम अशोक गहलोत से माफी मांगने की बात भी कही थी. रुपाणी का कहना था कि कांग्रेस इस तरह का बयान 2017 के विधानसभा चुनाव में हार के बाद लगातार दे रही है.