राजस्थान: इंटरनेट पर शादी करने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता ने आरोपी संदीप पर विश्वास कर लिया और शादी के लिए राजी हो गई. इस दौरान आरोपी पीड़िता के साथ जयपुर में कई महीनों तक दुष्कर्म करता रहा.

राजस्थान: इंटरनेट पर शादी करने का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जयपुर : सावधान हो जाइए, अगर आप  ऑनलाइन शादी.कॉम के जरिए अपना जीवन साथी ढूंढ रहे हैं तो आप किसी भी युवक या युवती के धोखे के शिकार हो सकते हैं. राजधानी जयपुर मुहाना थाना इलाके में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. शादी.कॉम के जरिए एक शातिर बदमाश ने एक महिला को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और कई महिनों तक दुष्कर्म किया. यही नहीं, आरोपी ने पीड़िता से 15 लाख रूपये हड़प लिए और फरार हो गया. हालांकि, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोच लिया है. 

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम संदीप चौधरी है और वह गाजियाबाद यूपी का रहने वाला है. पीड़िता ने 15 जून 2019 को मुहाना इलाके में संदीप चौधरी के खिलाफ दुष्कर्म कर 15 लाख रूपये हड़पने का मामला दर्ज कराया था. पुलिस पिछले 5 महीने से आरोपी संदीप की तलाश कर रही थी. 

पुलिस के मुताबिक आरोपी संदीप ने शादी.कॉम के जरिए तलाकशुदा महिला से एक साल पहले जयपुर में सपंर्क किया. शादी करने का झांसा देकर उसे यूपी में अपना किराए का फ्लैट दिखाते हुए लाखों रूपये का कारोबार करना बताया. पीड़िता ने आरोपी संदीप पर विश्वास कर लिया और शादी के लिए राजी हो गई. इस दौरान आरोपी पीड़िता के साथ जयपुर में कई महीनों तक दुष्कर्म करता रहा. कुछ समय बाद आरोपी ने व्यापार में लाखों रूपये का घाटा होने की बात कही और पीड़िता से दो बार में करीब 15 लाख रूपये ले लिए.

पीड़िता ने आरोपी को ये रूपये दे दिए. मगर रूपये लेने के बाद आरोपी संदीप अपना फोन बंद कर जयपुर से रफूचक्कर हो गया. इस पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. जिस पर मुहाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच पडताल में जुट गई है.