close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोरेगांवः नाले में गिरे दिव्यांश का 36 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग, मां का हुआ बुरा हाल

मुंबई के गोरेगांव इलाके में बुधवार की रात नाले में गिरे 2 साल के दिव्यांश का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है. मुंबई पुलिस से लेकर फायर ब्रिगेड टीम तक बच्चे की तलाश में लगी है, लेकिन अब तक बच्चे का सुराग ढूंढने में नाकामयाब रही है

गोरेगांवः नाले में गिरे दिव्यांश का 36 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग, मां का हुआ बुरा हाल
सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी बच्चे के गिरने की घटना
Play

नई दिल्लीः मुंबई के गोरेगांव इलाके में बुधवार की रात नाले में गिरे 1.5 साल के दिव्यांश का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है. मुंबई पुलिस से लेकर फायर ब्रिगेड टीम तक बच्चे की तलाश में लगी है, लेकिन अब तक बच्चे का सुराग ढूंढने में नाकामयाब रही है, जिसके चलते दिव्यांश के पिता ने खुदकुशी करने की धमकी भी दे डाली है. बता दें मामला गोरेगांव के आंबेडकर चौक का है, जहां बुधवार को रात 10 बजे के करीब दिव्यांश खेलते वक्त एक खुले नाले में गिर गया. जिसके बाद से ही बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, लेकिन अभी तक पुलिस को बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

ऐसे में दिव्यांश के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. मासूम के नाले में गिरने पर दिव्यांश के परिवार ने बीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है. बच्चे के चाचा संदीप सिंह का कहना है कि, इस पूरी घटना के लिए बीएमसी के अधिकारी ही जिम्मेदार हैं. इसलिए जिम्मेदार अधिकारियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई होना चाहिए. अगर समय पर नाले को ढंक दिया जाता तो यह हादसा नहीं होता और हमारा दिव्यांश आज हमारे साथ होता. 

मुंबई: गोरेगांव में नाले में गिरा डेढ़ साल का मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि बच्चे को खोजने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन भी सही समय पर शुरू नहीं किया गया. अगर सही समय पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया जाता तो शायद बच्चे का कुछ पता लगाया जा सकता था. बता दें बुधवार की रात 1.5 साल का दिव्यांश अपने घर के सामने खेल रहा था कि तभी वह सड़क के पास एक खुले नाले में गिर गया. काफी समय तक बच्चे के वापस न आने पर दिव्यांश की मां उसे ढूंढने निकली, लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चल सका.

मैनहोल में गिरने के बाद मैनेजर ने BMC को किया था टारगेट, लेकिन उलटा पड़ गया दांव

इसके बाद बच्चे को ढूंढने के लिए बच्चे के परिवार ने मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे से बच्चे का पता लगाने की कोशिश की, जिसके बाद कैमरे में बच्चे के साथ हुआ घटना को देखकर हर कोई हैरान रह गया. बच्चे के नाले में गिरने का पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. हादसे के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. जिसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन अभी तक बच्चे की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.