close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनुभव सिन्हा की इस फिल्म में सेक्स वर्कर का किरदार निभाएंगी ऋचा चड्ढा...

अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा, 'फिलहाल मैं हर तरह के रोल कर रही हूं. इनसे मैं अपने व्यक्तित्व के सभी पहलुओं का पता लगाने जा रही हूं. 

अनुभव सिन्हा की इस फिल्म में सेक्स वर्कर का किरदार निभाएंगी ऋचा चड्ढा...
ऋचा अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा 'पंगा' में भी नजर आएंगी.

नई दिल्ली: अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सेक्शन 375' में दमदार अभिनय के बाद अब अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपने आगामी प्रोजेक्ट 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' के साथ आने की तैयारी कर रही हैं. अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी है जिसमें ऋचा एक कमर्शियल सेक्स वर्कर के किरदार में नजर आएंगी.

अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा, 'फिलहाल मैं हर तरह के रोल कर रही हूं. इनसे मैं अपने व्यक्तित्व के सभी पहलुओं का पता लगाने जा रही हूं. अनुभव सिन्हा के साथ एक फिल्म के लिए मैं कॉमेडी कर रही हूं. मैं सोफी नामक एक लड़की का किरदार निभा रही हूं जो तुतलाती है'.

ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, 'सेक्शन 375' के बाद, मुझे इस बात की खुशी है कि अगली फिल्म में लोग मुझे एक और भिन्न किरदार में देखेंगे. अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में मैं सोफी नामक एक क्रेजी किरदार निभा रही हूं. 

ऋचा ने बताया कि 'कॉमेडी मेरी पसंदीदा शैली है और मैं इसका भरपूर आनंद लेती हूं बल्कि यूं कहूं कि मैं इस शैली में सक्रिय रूप से काम करने की कोशिश करती रही हूं और यही वजह है कि एक स्पेशल शो के लिए मैंने स्टैंड अप भी किया'. इसके साथ ही ऋचा चड्ढा आने वाले समय में अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा 'पंगा' में भी नजर आएंगी.