close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सड़क पर देते थे लूट को अंजाम, टी-शर्ट पर लिखा रखा था 'हम नहीं सुधरेंगे'

गैंग में सुमोहित मेश्राम (22), कमलेश गुप्ता (21), रोहित राजभर (19) और एक अन्य नाबालिग आरोपी को धर दबोचा गया. 

सड़क पर देते थे लूट को अंजाम, टी-शर्ट पर लिखा रखा था 'हम नहीं सुधरेंगे'
चंद्रपूर के पुलिस अधिकारी शिलवंत नांदेडकर का कहना है कि हमारे पास कल रात को एक राहजनी की शिकायत आयी थी

चंद्रपुर: पिछले कई दिनों से चंद्रपूर जिले के बल्लापूर मार्ग पर चांदा फोर्ट इलाके में एक बदमाशों के गैंग का खौफ फैला हुआ था. इस गैंग का नाम 'हम नही सुधरेंगे' था. दरअसल, इस गैंग के लोग 'हम नही सुधरेंगे' लिखी टी-शर्ट पहनते थे, जिसके चलते ये नाम इस गैंग को मिला. इस गैंग के खौफ से रात में लोग इस रास्ते से जाने से भी डरते थे. इस गैंग ने बाईक सवारों को रोककर लूट शुरू की थी. शुक्रवार सुबह चंद्रपूर के प्रदीप पटले नाम के शख्स को इसी गैंग ने सड़क पर घेर लिया. इस शख्स से 12 हजार रुपये की राशि, महंगा मोबईल और अन्य चीजें लूट लीं.

इस वारदात के पीड़ित प्रदीप पटले ने चंद्रपूर के रामनगर पुलिस थाना जाकर वारदात की बात पुलिस को बताई. इस गैंग के 6 सदस्य थे जिनके टी-शर्ट पर 'हम नही सुधरेंगे' लिखा था. पुलिस सूचनाओं के आधार पर हम नही सुधरेंगे गैंग के बदमाशों तक पहुंची. 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. इसमें एक नाबालिग आरोपी हैं. इस गैंग में सुमोहित मेश्राम (22), कमलेश गुप्ता (21), रोहित राजभर (19) और एक अन्य नाबालिग आरोपी को धर दबोचा गया. इन्हें गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने इनके पास से महंगे मोबाईल, नगदी, सोने की ज्वैलरी समेत कुल 35 हजार का माल जब्त किया है. 

चंद्रपूर के पुलिस अधिकारी शिलवंत नांदेडकर का कहना है कि हमारे पास कल रात को एक राहजनी की शिकायत आयी थी. बल्लारपूर बाईपास रोड पर 6 की संख्या मे लूटेरों ने एक बाईक सवार को रोककर उससे 12 हजार नकदी तथा मोबाइल लुटा. लुटेरों की टी-शर्ट पर लिखे अक्षर से कल्यू मिला. हमारी टीमों ने 6 घंटे के भीतर 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है, इनमे से एक नाबालिग है.