close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांकाणी हिरण मामले में सजा के खिलाफ कल होगी सुनवाई, सलमान खान पहुंचेंगे जोधपुर

(Black Buck Poaching Case) आपको बता दें, कोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ता महेश बोड़ा सलमान खान का पक्ष रखेंगे. करीब एक साल बाद एक बार फिर से महेश बोड़ा सलमान खान की पैरवी करेंगे.

कांकाणी हिरण मामले में सजा के खिलाफ कल होगी सुनवाई, सलमान खान पहुंचेंगे जोधपुर
फाइल फोटो

जोधपुर: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) शुक्रवार को जोधपुर आएंगे. सलमान खान यहां कांकाणी हिरण शिकार मामले (Black Buck Poaching Case) में मिली 5 साल की सजा के खिलाफ अपील पर होने वाली सुनवाई के लिए आएंगे. आपको बता दें, 2018 में कांकणी हिरण शिकार मामले में सलमान खान को सीजेएम कोर्ट द्वारा 5 साल की सुनाई गई थी. इस दौरान 2 दिन तक बेल न मिल पाने के कारण उन्हें जेल में भी रहना पड़ा था. 

आपको बता दें, कोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ता महेश बोड़ा सलमान खान का पक्ष रखेंगे. करीब एक साल बाद एक बार फिर से महेश बोड़ा सलमान खान की पैरवी करेंगे. गौरतलब है कि पिछली सुनवाई में कोर्ट ने कहा था कि यदि सलमान खान पेश नहीं होंगे तो उनकी जमानत को खारिज कर दिया जाएगा. जिसके चलते कल होने वाली सुनवाई के लिए सलमान खान जोधपुर आएंगे. 

यह वीडियो भी देखें:

क्या है मामला
सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली बेंद्रे और जोधपुर निवासी दुष्यंत सिंह पर आरोप है कि उन्होंने 1 और 2 अक्टूबर 1998 को जोधपुर में देर रात लूणी थाना इलाके के कांकाणी गांव में दो काले हिरणों का शिकार किया था. मामले में पेश किए गए गवाहों ने कोर्ट को बताया था कि सलमान खान ने हिरणों का शिकार किया तो उस समय ये सभी आरोपी जिप्सी गाड़ी में सवार थे. उन्होंने बताया कि जिप्सी में मौजूद सभी सितारों ने सलमान को शिकार करने के लिए उकसाया था, जिसके बाद गोली की आवाज सुनकर सभी गाववाले वहां एकत्र हो गए थे. गांव वालों के आने के बाद सलमान वहां से गाड़ी लेकर भाग गए थे और दोनों हिरण वहीं पड़े थे.