उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी, मांगे आवेदन
Advertisement
trendingNow1768733

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी, मांगे आवेदन

 समाजवादी पार्टी (सपा) ने वर्ष 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं और उसने सोमवार से सम्भावित उम्मीदवारों के आवेदन मांगे हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) ने वर्ष 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं और उसने सोमवार से सम्भावित उम्मीदवारों के आवेदन मांगे हैं. सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने रविवार को बताया कि पार्टी अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव-2022 के लिए चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है. 

26 जनवरी तक पार्टी मुख्यालय पर दिए जा सकते हैं आवेदन
इसके तहत 19 अक्टूबर से सम्भावित प्रत्याशियों से आवेदन पत्र आमंत्रित किए जा रहे हैं. आवेदन पार्टी राज्य मुख्यालय पर अगले साल 26 जनवरी तक दिये जा सकेंगे. उन्होंने बताया कि जहां विधानसभा उपचुनाव हो रहे हैं उन क्षेत्रों से तथा वर्तमान विधायकों के निर्वाचन क्षेत्रों से प्रत्याशियों के आवेदन नहीं लिए जाएंगे.

चौधरी ने बताया कि फिलहाल पार्टी का जोर ब्लॉक और बूथ स्तर तक संगठन को मजबूती देने पर है. पार्टी अध्यक्ष अखिलेश ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को अभी से सघन जनसम्पर्क करने के निर्देश दिए हैं.

 

 

Trending news