महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट कल, SC के फैसले पर संजय राउत का ट्वीट, 'सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं'

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को अपने आदेश में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बुधवार शाम 5 बजे से पहले विधानसभा में अपना बहुमत साबित करने के लिए कहा.

महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट कल, SC के फैसले पर संजय राउत का ट्वीट, 'सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं'
शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा में 27 नवंबर को फ्लोर टेस्ट कराने के सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं हो सकता है.  

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद संजय राउत ने दो ट्वीट किए जिसमें एक ट्वीट में उन्होंने कहा सत्यमेव जयते. जबकि दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं हो सकता है. 

इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने 27 नवंबर को फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दिया है. आज का फैसला भारतीय लोकतंत्र के लिए एक मील का पत्थर है. कल शाम पांच बजे से पहले यह साफ हो जाएगा की बीजेपी का खेल खत्म हो गया है. उन्होंने कहा, अगले कुछ दिनों में महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की सरकार बन जाएगी.

shiv sena

बता दें सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को अपने आदेश में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बुधवार शाम 5 बजे से पहले विधानसभा में अपना बहुमत साबित करने के लिए कहा. कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि इसके लिए गुप्त मतदान नहीं होगा और सदन की कार्यवाही का लाइव प्रसारण किया जाएगा.