close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में स्कूल बस निर्माणाधीन नाले में धंसी, कई बच्‍चे घायल

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस अचानक जा रही थी तो अचानक धंस गई और लगभग पलटने वाली थी. हादसे के वक्त स्कूल बस में 40 बच्चे सवार थे.

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में स्कूल बस निर्माणाधीन नाले में धंसी, कई बच्‍चे घायल
चंद्रपुर में बस हादसा. फाइल फोटो

चंद्रपुर : महाराष्ट्र के चंद्रपुर में गुरुवार को बड़ा हादसा होते होते बचा है. यहां एक स्कूल बस निर्माणाधीन नाले में धंस गई. कुछ स्कूली बच्चे इस हादसे में घायल हुए हैं. चंद्रपुर के कोरपना तालुका में यह हादसा हुआ है. जिसके बाद नाले का काम कर रहे कॉन्ट्रेक्टर के खिलाफ कानूनी कारवाई की मांग गांव वाले कर रहे हैं. 

चंद्रपुर के पिंपलगाव से नांदा रोड पर जिला परीषद पाईप लाईन बिछाने का काम चल रहा है. जिसके लिए नाले का निर्माण किया जा रहा है. गुरुवार की सुबह जब शिवाजी स्कूल और ज्युनियर कॉलेज की बस यहां से गुजर रही थी तब वह अचानक निर्माणाधीन नाले में घुस गई. दरअसल नाले का काम करते वक्त रास्ते पर मिट्टी के ढेर तैयार करने से हादसा हुआ है. 

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस अचानक जा रही थी तो अचानक धंस गई और लगभग पलटने वाली थी. हादसे के वक्त स्कूल बस में 40 बच्चे सवार थे. जिसमे से कुछ बच्चे मामूली तौर पर घायल भी हुए हैं. स्कूल से दूसरी बस मंगवाकर उन्हें स्कूल भेजा गया. 

गाववालों ने बताया कि नाले का काम कर रहे कॉन्ट्रेक्टर को पहले ही बताया गया था कि नाले का काम करते वक्त ही बताया गया था कि जो मिट्टी निकाल रहा है उसे सही वक्त पर कहीं और जाकर डाले. लेकीन वैसे नही किया गया. दो दिन से हुई बारिश ने मिट्टी बहकर नाले में चली गयी. अंदाजा ना लग पाने से बस के धंसने का हादसा हो गया.