close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: हथियारों की नोक पर बैंक में डकैती करने वाली गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो मोटरसाइकिल, एक रिवॉल्वर, एक देसी कट्टा, पांच कारतूस, एक एयरगन, चेहरे को ढकने वाले नकाब भी बरामद किए हैं. 

सीकर: हथियारों की नोक पर बैंक में डकैती करने वाली गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

सीकर: जिले की थोई थाना पुलिस ने हथियारों की नोक पर बैंकों में लूट और डकैती करने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग सरगना सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर बैंक लूट की सात वारदातों का खुलासा किया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो मोटरसाइकिल, एक रिवॉल्वर, एक देसी कट्टा, पांच कारतूस, एक एयरगन चेहरे को ढकने वाले नकाब भी बरामद किए हैं. 

बैंकों में हथियार दिखाकर लूट और डकैती करने तथा अवैध हथियार रखने के आरोप में खो उदयपुरवाटी जिला झुंझुनू निवासी प्रशांत राघवेंद्र सिंह, ललित मानवेंद्र सिंह शास्त्री नगर निवासी पार्थ और व्यास कॉलोनी बीकानेर निवासी करणवीर सिंह को गिरफ्तार किया है. 

गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने थाना गुढ़ा जिला झुंझुनू के पौंख ग्राम में हवेली में सुरंग बनाकर बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में लूट का प्रयास, उदयपुरवाटी थाने के छापोली में बैंक में फायरिंग कर साथ हजार रुपयों की लूट, उदयपुरवाटी थाने के पचलंगी में बैंक में फायरिंग कर पैंसठ हजार रुपयों की लूट, उदयपुरवाटी थाने के ही मनकसास बैंक में केसर को गोली मारकर लूट का प्रयास, सीकर जिले के खंडेला थाने के कोटड़ी लुहारवास में यस बैंक में फायरिंग कर लूट, दादिया थाने के कूदन में फायरिंग कर डेढ़ लाख रुपए की लूट और चुरू जिले के सालासर थाना इलाके के शोभासर ग्राम के मरुधरा ग्रामीण बैंक में फायरिंग कर आठ लाख रुपयों की लूट की वारदातों का खुलासा किया है.