पूर्व नेवी अफसर से मारपीट करने वाले शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को मिली जमानत
Advertisement

पूर्व नेवी अफसर से मारपीट करने वाले शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को मिली जमानत

 महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर एक कार्टून शेयर करने को लेकर इंडियन नेवी के पूर्व अधिकारी के साथ शिवसेना के जिन कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की थी उन्हें जमानत मिल गई है. 

पूर्व नेवी अफसर से मारपीट करने वाले शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को मिली जमानत

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर एक कार्टून शेयर करने को लेकर इंडियन नेवी के पूर्व अधिकारी के साथ शिवसेना के जिन कार्यकर्ताओं ने मारपीट की थी उन्हें जमानत मिल गई है. बता दें कि नेवी के रिटायर अफसर मदन शर्मा ने ठाकरे पर बनाए गए एक कार्टून को वॉट्सऐप पर शेयर किया था, जिसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला कर दिया.

  1. शिवसेना लीडर कमलेश शर्मा सहित 6 शिवसैनिक सदस्यों ने की थी मदन शर्मा से मारपीट
  2. नौसेना के पूर्व अधिकारी रह चुके हैं मदन शर्मा
  3. मदन शर्मा ने शेयर किया था उद्धव ठाकरे का कार्टून

सूचना मिलते ही पहले तो पुलिस ने शिवसेना के 6 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया. मारपीट करने वाले कार्यकर्ताओं में शिवसेना लीडर कमलेश कदम भी शामिल हैं. शिवसेना के कार्यतर्ताओं द्वारा पूर्व नेवी अफसर के साथ मारपीट का एक सीसीटीव फुटेज का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आरोपियों को जमानत मिलने के बाद पूर्व नेवी अफसर के परिवार ने तमाम तरह के सवाल खड़े किए हैं. ज़ी न्यूज़ को दिए अपने इंटरव्यू में पूर्व नेवी अफसर की बेटी शीला शर्मा ने कहा, 'मैं इस घटना से बेहद दुखी हूं. इन आरोपियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए वरना ये फिर से इसी तरह की हरकतों को अंजाम दे सकते हैं.'

ये भी पढ़ें-फिर सामने आया चीन का 'असली चेहरा', LAC पर हथियारों के साथ दिखे सैनिक

इनके खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 325 के तहत गंभीर चोट पहुंचाने को लेकर केस दर्ज किया था. पुलिस के मुताबिक शिवसेना के कार्कर्ताओं का कहना है कि पूर्व नेवी अफसर ने एक कार्टून के जरिए महाराष्ट्र के सीएम का वॉट्सऐप पर मजाक उड़ाया है. 

इस घटना के बारे में पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा ने बताया, 'कार्टून को फॉरवर्ड करने के बाद मुझे धमकी भरे फोन कॉल आए. उसके बाद शुक्रवार को 8-10 लोगों ने मुझपर हमला किया. मैंने पूरी जिंदगी देश की सेवा की है. इस तरह की सरकार को सत्‍ता में रहने का कोई हक नहीं है'.  हमले के बाद मदन शर्मा ने कांदिवली के समता नगर पुलिस स्टेशन में शिवसेना के कमलेश कदम और उनके 8 से 10 साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. 

बता दें कि यह घटना कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई. उन्होंने कहा, ‘‘सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक वाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था. कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की. शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है.’’

VIDEO

Trending news