close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के सामने चले जमकर लात-घुसे, देखें Video

कोटा के कैथून कस्बे में एक मीटिंग के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में जमकर मारपीट की.

कोटा: मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के सामने चले जमकर लात-घुसे, देखें Video
एक बैठक के दौरान यह घटना हुई.

कोटा: कोटा(Kota) जिले में नगरीय निकाय चुनाव(Rajasthan Urban Body Elections 2019) के पहले कांग्रेस(Congress) की गुटबाजी सामने आ गई. ऐसा खुद प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास(Pratap Singh Khachriyawas) की कैथून कस्बे में आयोजित मीटिंग में देखने को मिला. जब कांग्रेस के दो गुटों के समर्थक आपस में ही उलझ गए और उनके बीच जमकर जूतम पैजार भी हुई.

हालात ऐसे बने कि खुद जिले के प्रभारी व परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास को मीटिंग छोड़कर सांगोद के लिए रवाना होना पड़ा. वहीं, पूरे मामले को पुलिस को संभालना पड़ा.

 

टिकट वितरण को लेकर शुरू हुई थी नोकझोंक
मामला कैथून नगर पालिका चुनाव का है. प्रदेश के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बतौर पर्यवेक्षक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के लिए कैथून कस्बे में पहुंचे थे. जहां पर वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं का फीडबैक ले रहे थे. इसी दौरान मीटिंग में कांग्रेस के प्रदेश सचिव नईमुद्दीन गुड्डू और पूर्व चेयरमैन नसरुद्दीन के समर्थकों के बीच टिकट वितरण को लेकर नोकझोंक शुरू हो गई. जिसमें एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला. जिससे निकाय चुनाव के पहले कांग्रेस की गुटबाजी हुई जगजाहिर हो गई. 

माहौल बिगड़ता देख बैठक से निकले खाचरियावास
इस नोकझोंक के चलते बैठक में जमकर हंगामा बरपा और देखते ही देखते कांग्रेस के दो गुटों के कार्यकर्ताओं में आपस में लाते घुसे चल गए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे के साथ जमकर हाथापाई की. इस हंगामे के बाद माहौल बिगड़ता देख बीच में ही मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बैठक छोड़ सांगोद के लिए रवाना हो गए. हंगामे को बढ़ता देख पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा.