उधमपुरः ट्रॉली की रस्सी टूट जाने से नदी पार कर रहे बच्चे बीच में ही फंसे
Advertisement

उधमपुरः ट्रॉली की रस्सी टूट जाने से नदी पार कर रहे बच्चे बीच में ही फंसे

जैसे ही इस बात की जानकारी तहसील प्रशासन के आला अधिकारियों को मिली तो वह दल बल के अलावा क्रेन के साथ घटना स्थल पर पहुंए गए और क्रेन की मदद से बच्चों को निकालने का प्रयास किया गया.

धमपुर की चिनैनी तहसील के अंर्तगत आने वाले पटटनगढ गाड़ियां धनास क्षेत्र में यह हादसा हुआ है.

उधमपुरः जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले के चेनानी इलाके में पिछले कई घंटो से कई बच्चों की जान आफत में फंसी है. यहां ट्रॉली की रस्सी टूट जाने के बाद नदी पर करने बच्चे बीच में ही फंस गए हैं. मौके पर प्रशासन ने बचाव कार्य में जुटा है. उधमपुर की चिनैनी तहसील के अंर्तगत आने वाले पटटनगढ गाड़ियां धनास क्षेत्र में बुधवार सुबह हर दिन लकड़ी की ट्रॉली के जरिए नदी पार कर स्कूल जाते हैं. लेकिन आज इन बच्चों की जान आज आफत में फंस गई, क्योंकि जिस वक्त बच्चे नदी पार कर रहे थे उसी वक्त इस ट्रॉली की रस्सी अचानक टूट गई.

जिसके कारण बच्चे ट्रॉली में की फंसे रह गए. जैसे ही इस बात की जानकारी तहसील प्रशासन के आला अधिकारियों को मिली तो वह दल बल के अलावा क्रेन के साथ घटना स्थल पर पहुंए गए और क्रेन की मदद से बच्चों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. 

fallback

वहीं घटना स्थल पर पंहुचने वाले अधिकारियों में एसडीएम, एसडीपीओ आदि शामिल हैं. बता दें कि यह क्षेत्र विंटर जोन के अंतर्गत पड़ता है और वहां पर बच्चों को स्कूल में पहुंचने के लिए नाले पर बनी हुए ट्रॉली से होकर गुजरना पडता हैं. वहीं आज बच्चे सुबह 10 बजे घर से निकले थे और अंतिम समाचार लिखे जाने तक राहत बचाव कार्य जारी था.

Trending news