खाकी शर्मसार! सड़क पर फेंके वसूली के पैसे उठाता नजर आया पुलिसकर्मी
Advertisement
trendingNow1733627

खाकी शर्मसार! सड़क पर फेंके वसूली के पैसे उठाता नजर आया पुलिसकर्मी

कहते हैं कि एक गंदी मछली पूरे तालाब को गंदा कर देती है. ताज नगरी आगरा से वायरल वीडिया में उत्तर प्रदेश पुलिस का एक पुलिसकर्मी कुछ ऐसी ही करकत करता नजर आ रहा है.

खाकी शर्मसार! सड़क पर फेंके वसूली के पैसे उठाता नजर आया पुलिसकर्मी

आगरा: कहते हैं 'एक गंदी मछली पूरे तालाब को गंदा कर देती है'. ताज नगरी आगरा (Agra) से वायरल वीडिया में उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) का एक पुलिसकर्मी कुछ ऐसी ही हरकत करता नजर आ रहा है. जिसके कारण पूरे पुलिस महकमें का नाम खराब हुआ है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी वसूली के पैसों को सड़क से उठाता नजर आ रहा है.

ये वीडियो दो दिन पहले आगरा के रिंग रोड का बताया जा रहा है जिसमें पीआरवी (PRV) पुलिसकर्मी की शर्मसार हरकत कैमरे में कैद हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी बीच सड़क पर वसूली के लिए खड़ा था. इसी दौरान पीछे की ओर से एक डीसीएम आता है. सिपाही को देख डीसीएम ड्राइवर स्पीड कम कर लेता है और सिपाही के पास आकर वसूली के पैसे उसके हाथ में देने के बजाय वहीं सड़क पर फेंक कर बिना रुके वहां से चला जाता है. 

ये भी पढ़ें:- भारत में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 30 लाख के पार, पिछले 24 घंटों में मिले 69,239 मरीज

इसके बाद पीआरवी सिपाही सड़क पर गिरे पैसे उठाता है और अपनी गाड़ी की तरफ चल देता है. पुलिस की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. जिसके बाद अधिकारियों ने इस पर संज्ञान लेते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. अधिकारियों ने बताया कि पैसे उठाने वाला सिपाही नीरज पाठक है और गाड़ी चालक अनिल कुमार. दोनों पर संज्ञान लेते हुए सस्पेंड कर दिया गया है.

VIDEO

Trending news