close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: देखिए कैसे अचानक भरभरा कर टूट पड़ा पहाड़, जान बचाने कोई भागा यहां तो कोई वहां

अचानक ही पहाड़ का एक हिस्सा भरभरा कर बीच सड़क पर गिर गया. पहाड़ के गिरने की वजह से नेशनल हाईवे 5 पर ट्रैफिक जाम हो गया.

Video: देखिए कैसे अचानक भरभरा कर टूट पड़ा पहाड़, जान बचाने कोई भागा यहां तो कोई वहां
पहाड़ के गिरने की वजह से नेशनल हाईवे 5 पर ट्रैफिक जाम हो गया. (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्लीः हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के कशांग नाला के पास उस वक्त भगदड़ मच गई, जब अचानक ही पहाड़ का एक हिस्सा भरभरा कर बीच सड़क पर गिर गया. पहाड़ के गिरने की वजह से नेशनल हाईवे 5 पर ट्रैफिक जाम हो गया. सड़क के दोनों ही तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लगी रहीं और लोग सड़क खुलने का इंतजार करते रहे. वहीं इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे पहाड़ में कुछ हलचल हो रही है और थोड़ी ही देर में पहाड़ का एक हिस्सा नीचे गिरने लगता है. वहीं पहाड़ का हिस्सा गिरने पर पास ही खड़े लोग अपनी-अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं.

बता दें इससे पहले भी कशांग नाले के पास ऐसी घटनाएं होती रही हैं. दो दिन पहले ही यहां चट्टान गिरने से बाईक सवार दो लोगों की मौत हो गई थी, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. ऐसे में आज फिर ऐसा मामला सामने आया है. दो दिन पहले हुए इस हादसे में चट्टान दो बाइक सवारों के ऊपर गिर गई थी, जिससे इनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी. घटना में चंडीगढ़ के रहने वाले जीजा और साले की मौत हो गई थी. इनमें से एक चंडीगढ़ तो दूसरा पंजाब के जीकरपुर का रहने वाला था.

हिमस्‍खलन की चपेट में आए सेना के 6 जवान, बर्फबारी के चलते रुका राहत बचाव कार्य

मिली जानकारी की मुताबिक दोनों ही मृतक बाइक राइडिंग पर निकले थे, तभी कशांग नाले के पास यह हादसा हो गया और दोनों चट्टान की चपेट में आ गए. जिससे इनकी मौत तो गई. घटना की सुचना मिलने पर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई. पुलिस ने बताया कि दोनों ही मृतक घूमने के लिए काजा जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया और दोनों की इसमें जान चली गई.