VIDEO: करीना कपूर ने दिलजीत दोसांझ का गाना बजाकर कुछ ऐसे काटा बर्थडे केक
Advertisement
trendingNow1576496

VIDEO: करीना कपूर ने दिलजीत दोसांझ का गाना बजाकर कुछ ऐसे काटा बर्थडे केक

करिश्मा और करीना ने बर्थडे सेलीब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है. वीडियो में करीना अपने चेहरे पर मुस्कान लिए केक काटती नजर आ रही हैं.

करीना ने अपनी फैमली के साथ काफी प्राइवेटली अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  ने 21 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया. एक वायरल वीडियो में करीना अपने पति सैफ अली खान, बेटे तैमूर और बहन करिश्मा सहित अन्य मेहमानों संग अपना बर्थडे केक काटते नजर आ रही हैं. वीडियो में करीना जब अपना बर्थडे केक काट रही हैं तो बैकग्राउंड में दिलजीत दोसांझ का 'हैप्पी बर्थडे' सॉन्ग बज रहा है. घटनाक्रम से दिलजीत खुद को करीना का एक बड़ा फैन बता चुके हैं और अक्सर उनकी तारीफ भी करते नजर आते हैं.

करिश्मा और करीना ने बर्थडे सेलीब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है. वीडियो में करीना अपने चेहरे पर मुस्कान लिए केक काटती नजर आ रही हैं. इसके कैप्शन में करिश्मा ने लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी बेबो! हम तुम्हें प्यार करते हैं'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday my darling bebo ! We love you Direction by gauravvkchawladiljitdosanjh #happybirthdaybebo #pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा ने दिलजीत को भी इस वीडियो में टैग किया, जिनका गाना वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहा है. बता दें कि (21 सितंबर) बॉलीवुड की 'पू' यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का जन्‍मदिन था. वहीं, अपने बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए वो अपनी पूरी फैमली के साथ पहले ही पटौदी (Pataudi Palace) पहुंचीं. 

ऐसे में करीना ने अपनी फैमली के साथ काफी प्राइवेटली अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया है. हालांकि यह पार्टी कितनी भी प्राइवेट रही हो, पर इसकी कुछ खास तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ ही गई हैं. करीना के इस बर्थडे सेलीब्रेशन में उनकी बहन करिश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) भी शामिल हुईं.

यह भी देखें: 

बता दें कि करीना इन दिनों काफी बिजी हैं और टीवी से लेकर फिल्‍मों तक हर जगह शूट कर रही हैं. इन दिनों वह ZEE TV के रिएलिटी डांस शो 'डांस इंडिया डांस' में जज बनीं नजर आ रही हैं. इसके अलावा वह अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' में भी नजर आएंगी. दूसरी तरफ वह करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'तख्‍त' में भी नजर आने वाली हैं. वहीं इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में भी बेबो नजर आएंगी. 

Trending news