जब बादलों के बीच फंस गया शिवराज का हेलीकॉप्टर, पायलट की सूझबूझ से बची जान

जब चौहान का हेलीकॉप्टर प्रभावित क्षेत्रों से होकर गुजर रहा था, तभी बादल काफी नीचे होने के कारण हेलीकॉप्टर इन बादलों के बीच फंस गया था. 

जब बादलों के बीच फंस गया शिवराज का हेलीकॉप्टर, पायलट की सूझबूझ से बची जान

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) जब बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई जायजा लेने निकले थे, तब उनका हेलीकॉप्टर (Helicopter) बादलों में फंस गया. हर तरफ बादल ही बादल थे. इस बात की पुष्टि खुद सीएम चौहान ने की है. 

बादल काफी नीचे होने के कारण फंस गया था हेलीकॉप्टर
शनिवार को चौहान बाढ़ के हालात का जायजा लेने हेलिकाप्टर से निकले थे. इसी दौरान जब उनका हेलीकॉप्टर प्रभावित क्षेत्रों से होकर गुजर रहा था, तभी बादल काफी नीचे होने के कारण हेलीकॉप्टर इन बादलों के बीच फंस गया था. लेकिन पायलटों ने सूझबूझ का परिचय दिया और हमें वहां से सुरक्षित निकाल लिया. 

ये भी पढ़ें:- आगरा: 24 घंटे में सुलझी 'ट्रिपल मर्डर' की गुत्थी, मुठभेड़ के बाद मास्टरमाइंड गिरफ्तार

सीएम चौहान ने पायलटों की तारीफ की
उन्होंने दोनों पायलटों को भी धन्यवाद देते हुए कहा कि पायलटों ने उस समय सूझबूझ का परिचय दिया था. पायलटों से उन्होंने कहा कि 'जब कभी ऐसी स्थिति हुआ करे तो बता दिया करें.' मुख्यमंत्री ने बताया कि बादलों का एक ऐसा समूह होता है, जिसमें करंट होता है और वह हेलीकप्टर को अपनी तरफ खींचते हैं. इससे विमान की पंखियां भी टूट सकती हैं और बड़ा नुकसान हो सकता है.

VIDEO