CAA के खिलाफ भारत बंद में जबरदस्ती दुकान बंद कर रहे दंगाइयों से अकेले भिड़ गई महिला
Advertisement

CAA के खिलाफ भारत बंद में जबरदस्ती दुकान बंद कर रहे दंगाइयों से अकेले भिड़ गई महिला

जब एक दुकानदार ने अपनी दुकान बंद करने के लिए मना कर दिया तो दंगाई उस दुकानदार को गालियां देने लगे और जबरदस्ती उसकी दुकान बंद करने लगे.

प्रदर्शन के नाम पर गुंडागर्दी करने वालों को अकेली महिला ने खदेड़ा

यवतमाल: महाराष्ट्र (Maharashtra) के यवलमाल (Yavatmal) जिले में बुधवार को नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ भारत बंद बुलाया गया था. प्रदर्शन करने वाले लोग जबरदस्ती बाजार में दुकानें बंद करवा रहे थे. जब एक दुकानदार ने अपनी दुकान बंद करने के लिए मना कर दिया तो दंगाई उस दुकानदार को गालियां देने लगे और जबरदस्ती उसकी दुकान बंद करने लगे. जबरदस्ती दुकान बंद करने के चक्कर में दुकानदार और दंगाइयों के बीच में कहासुनी होने लगी तभी प्रदर्शनकारी जबरदस्ती दुकान का शटर डाउन कर देते हैं.

आपको बता दें कि इसके बाद दुकानदार प्रदर्शनकारियों को जबरदस्ती दुकान बंद करने के लिए मना करते हुए दोबारा दुकान का शटर उठा देता है और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगाता है. फिर दंगाइयों को भगाने के लिए दुकानदार और लीलाबाई रेकवार नामक एक महिला हाथ में मिर्ची पाउडर लेकर दंगाइयों पर फेंकने लगते हैं. गौरतलब है कि ये सब कुछ पुलिस की मौजूदगी में हो रहा था लेकिन पुलिस प्रदर्शनकारियों की इस गुंडागर्दी को रोकने में नाकामयाब थी.

इस घटना के बाद ज़ी मीडिया ने प्रदर्शनकारियों पर मिर्ची पाउडर फेंकने वाली महिला लीलाबाई रेकवार से बात की. लीलाबाई ने बताया कि एक साथ करीब 400 से 500 लोग आ गए और कहने लगे दुकान बंद करो. जब हमनें कहा कि हम दुकान बंद नहीं करेंगे तो वो दुकान मालिक के साथ मारपीट करने लगे, जबरदस्ती दुकान के अंदर घुसने लगे और पत्थर फेंकने लगे. जिसके बाद हम लोगों ने प्रदर्शनकारियों में पर मिर्ची फेंकी.

VIDEO...

Reported By- Shashikant Raut

Trending news