विवाहिता ने क्राइम शो देखकर प्रेमी संग भागने का प्‍लान बनाया, कर दी 1 महिला की हत्‍या
Advertisement
trendingNow1538809

विवाहिता ने क्राइम शो देखकर प्रेमी संग भागने का प्‍लान बनाया, कर दी 1 महिला की हत्‍या

दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पुछताछ में सोनाली और छबादास दोनों ने बताया कि एक क्राइम शो देखकर उन्होंने कॉलगर्ल की हत्या की साजिश रची थी.

पकड़ी गई महिला. फाइल फोटो

औरंगाबाद : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक विवाहिता शादी के दो महीने बाद ही अपने प्रेमी के साथ भाग गई. लेकिन भागने के पहले उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक महिला को मार दिया और अपनी मौत का नाटक किया. पुलिस की छानबीन में प्रेमी के साथ बातचीत करने के फोन रिकार्ड मिले. जिसके बाद जब पुलिस 300 किलोमीटर दूर प्रेमी के पास पहुंची तो विवाहिता को उसके घर में देख इस हत्या का खुलासा हुआ है.

औरंगाबाद में रहने वाली सोनाली के छबादास नाम के शख्‍स के साथ प्रेम संबंध थे. लेकिन घरवालों को यह रिश्ता पसंद नहीं था. इसलिए उसकी शादी सदाशिव शिंदे के साथ कर दी गई थी. डेढ़ महीने पहले यह शादी हुई थी, लेकिन उसके बाद भी सोनाली के छबादास के बाद संबंध थे. वह उसके साथ लगातार फोन पर बात करती रहती थी. इसी दौरान क्राईम शो देखकर उनको एक आइडिया सुझा. तय यह हुआ कि छबादास एक कॉलगर्ल को बुलाएगा. उसको मार देगा और मृतक को सोनाली के कपड़े और गहने पहनाकर जला देगा. बाद में दोनो भाग जाएंगे और कहीं दूर जाकर अपनी जिंदगी बसर करेंगे. दोनों ने इस प्लान को अंजाम भी दिया. 

महिला की लाश औरंगाबाद शहर के बाहर मिली. चेहरा जला हुआ था तो उसके गहने और कपड़ों से उसकी पहचान की गई. लेकिन शादी के डेढ़ महीने के भीतर ही नवविवाहिता की लाश मिलने के कारण पति सदाशिव को गिरफ्तार किया गया. 

देखें LIVE TV

पुलिस अफसर महेश आंधले ने बताया कि सदाशिव से बार-बार पुछे जाने पर भी हत्या की सही वजह पता नहीं चल रही थी. सदाशिव बार बार हत्या करने की बात को नकार रहा था. पुलिस ने सोनाली की कॉल रिकार्ड चेक की तो पता चला वह लगातार अपने पुराने प्रेमी छबादास से बात कर रही थी. पुलिस ने उसके फोन का लोकेशन ढुंढ के निकाला तो पता चला वह औरंगाबाद से 300 किलोमीटर दूर चालीस गांव में है. पुलिस वहां पर पहुंची तो उन्होंने छबादास के घर में सोनाली भी दिखी. 

दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पुछताछ में सोनाली और छबादास दोनों ने बताया कि एक क्राईम शो देखकर उन्होंने कॉलगर्ल की हत्या की साजिश रची थी. दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सदाशिव को छोड दिया है. छबादास के खिलाफ हत्या करने, सबूत मिटाने और सोनाली के खिलाफ साजिश रचने का मामला चलाया जाएगा. 

Trending news