close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जगनमोहन रेड्डी ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, तोहफे में दी एक खास शॉल

आंध्र प्रदेश के विधानसभा चुनावों में चंद्रबाबू नायडू की तेलगू देशम पार्टी को मात देकर जीत दर्ज कराने वाली वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष और प्रदेश के होने वाले नए मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी रविवार को दिल्ली पहुंचे हैं.

जगनमोहन रेड्डी ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, तोहफे में दी एक खास शॉल
फोटो साभार : ANI

नई दिल्ली : आंध्र प्रदेश के विधानसभा चुनावों में चंद्रबाबू नायडू की तेलगू देशम पार्टी को मात देकर जीत दर्ज कराने वाली वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष और प्रदेश के होने वाले नए मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी रविवार प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने के लिए दिल्ली पहुंचे. नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान जगनमोहन रेड्डी ने उन्हें एक खास तरह की शॉल भेंट की. इस शॉल पर ओम नमः शिवाय अंग्रेजी में लिखे हुए थे. 

देखिए VIDEO:

 

कौन है जगन मोहन रेड्डी
जगन आंध्र प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी के बेटे हैं. जगन ने यह भी कहा कि नायडू ने वाईएसआरसीपी के तीन सांसदों को अवैध रूप से तोड़ा और अब उनकी पार्टी के पास सिर्फ तीन लोकसभा सीटें हैं. वाईएसआर ने 175 सीटों वाली विधानसभा में 151 सीटों के साथ प्रचंड बहुमत हासिल किया. तेदेपा को सिर्फ 23 सीटें मिलीं. वाईएसआरसीपी ने 25 लोकसभा सीटों में से 22 सीटें जीतीं, वहीं तेदेपा को सिर्फ तीन सीटें मिलीं हैं.