भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर गोली चलाने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, शहजादपुर इलाके में चला STF का एक्शन
Advertisement
trendingNow11761902

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर गोली चलाने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, शहजादपुर इलाके में चला STF का एक्शन

Firing On Chandrashekhar Azad: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमला करने वाले 4 बदमाशों को अंबाला STF ने गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पकड़े गए 3 उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. वहीं 1 करनाल का बताया जा रहा है.

फाइल फोटो

Yogi Government vs Chandrashekhar Azad: अंबाला STF को बड़ी सफलता मिली है. खबर है कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमला करने वाले 4 बदमाशों को अंबाला STF ने गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पकड़े गए 3 बदमाश उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. वहीं 1 करनाल का बताया जा रहा है. बदमाशों की पहचान प्रशांत, लविश और विकास के तौर पर की गई है. ये तीनों उत्तर प्रदेश के ही रहने वाले हैं. वहीं एक विकास गोंदर नाम का आरोपी करनाल का रहने वाला है. इनकी गिरफ्तारी शहजादपुर इलाके से की गई है. गिरफ्तारी के दौरान इन सभी से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है, वहीं हमलावरों की हरियाणा में एंट्री की इनपुट के बाद पुलिस चौकन्ना हो गई थी और इन 4 लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

4 के खिलाफ हुई थी FIR

गौरतलब है कि भीम आर्मी चीफ और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर बुधवार को जानलेवा हमला हुआ था. इस हमले में गोली चंद्रशेखर को छूकर निकल गई.  चंद्रशेखर ने अपने एक बयान में कहा था कि उनके एक साथी को भी गोली लगी थी. जिस वक्त ये घटना हुई.  भीम आर्मी चीफ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे. सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया था कि चंद्रशेखर के साथी मनीष कुमार की तहरीर पर कार सवार अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

4 बदमाशों को पुलिस ने किया गिफ्तार

आजाद समाज पार्टी के संस्थापक सदस्य और मीडिया प्रभारी डॉक्टर अजय गौतम ने कहा था कि घटना के 72 घंटे बीतने पर भी पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई तो पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक सड़क पर उतरकर जेल भरो आंदोलन करेंगे. गौरतलब है कि आजाद पर बुधवार शाम को देवबंद में कार सवार हमलावरों ने जानलेवा हमला किया था,जिसमें वह घायल हो गए थे. हालांकि, अब पुलिस ने 4 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है.

(इनपुट: एजेंसी)

Trending news