क्लास में लड़कों ने टीचर से की शर्मनाक हरकत, I Love You बोला और अश्लील कमेंट कर वायरल कर दिया वीडियो
topStories1hindi1460136

क्लास में लड़कों ने टीचर से की शर्मनाक हरकत, I Love You बोला और अश्लील कमेंट कर वायरल कर दिया वीडियो

UP News: टीचर की मानें तो छात्रों की इस करतूत से वो काफी परेशान हैं. हद तो तब हो गई जब छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पहले क्लास में और अब इलाके में बदनामी के डर से टीचर ने कार्रवाई करने की ठान ली है. 

क्लास में लड़कों ने टीचर से की शर्मनाक हरकत, I Love You बोला और अश्लील कमेंट कर वायरल कर दिया वीडियो

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक स्कूल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां क्लास में छात्रों ने अपने ही टीचर को खुलेआम प्रपोज किया. इतना ही नहीं उनके साथ छेड़छाड़ और अश्लील कमेंट भी किए. इतने पर भी टीचर ने जब जवाब नहीं दिया तो छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो वायरल कर दिया. आशिक मिजाज छात्रों की हरकत से परेशान टीचर डिप्रेशन में है और अब आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है. इस मामले में पुलिस ने धारा 354, 500 और आईटी एक्ट 67 के तहत केस दर्ज किया है.

मामला मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज का है. यहां इंटर कॉलेज की महिला टीचर के साथ 12वीं क्लास के तीन छात्रों ने खुलेआम छेड़छाड़ की. पीड़ित टीचर ने बताया कि ये लड़के क्लास में आई लव यू बोलते हैं तो कभी प्रार्थना सभा में अश्लील कमेंट करके परेशान करते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

टीचर की मानें तो छात्रों की इस करतूत से वो काफी परेशान हैं. हद तो तब हो गई जब छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पहले क्लास में और अब इलाके में बदनामी के डर से टीचर ने कार्रवाई करने की ठान ली है. पीड़ित युवती ने एफआईआर दर्ज करा दी है. एफआईआर के मुताबिक आरोपी छात्र पिछले काफी समय से लगातार छेड़ते रहे हैं. कभी आई लव यू बोलते हैं तो कभी अश्लील कमेंट करते हैं.

पुलिस पूछताछ की तैयारी में

इन छात्रों ने अब छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करके भी अपराध किया है. साथ ही आईटी एक्ट का भी उल्लंघन किया है. बिना अनुमति के वीडियो बनाने के मामले में भी ये लोग आरोपी हैं. जिसको लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अब इन पर कार्रवाई होना बाकी है. वहीं पुलिस वीडियो की जांच के आधार पर आरोपी छात्रों से पूछताछ करने की तैयारी में है.

बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में क्लास की एक लड़की भी लड़कों का साथ देती है. ये छात्र टीचर को उल्टे-सीधे नामों के साथ पुकारते हैं. यहां तक कि वीडियो रिकॉर्ड करते वक्त भी उन्होंने आई लव यू कहा. छात्रों की इस हरकत से टीचर मानसिक रूप से काफी परेशान हो गई है. इस वजह से उसके काम और रिश्तों पर भी असर पड़ा है. वो डिप्रेशन में चली गई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news