Surat: 14 दिन की बच्ची की कोरोना से मौत, प्लाज्मा डोनेट कर भी नहीं बचाई जा सकी जान

Coronavirus: सूरत में  कोरोना वायरस की वजह से 14 दिन की एक बच्ची की मौत हो गई.  पिछले 30 दिनों में, 10 वर्ष की आयु तक के 286 बच्चों को सूरत में कोरोना हुआ है.

Surat: 14 दिन की बच्ची की कोरोना से मौत, प्लाज्मा डोनेट कर भी नहीं बचाई जा सकी जान
कोरोना वायरस की वजह से 14 दिन की बच्ची की मौत हो गई.

सूरत: गुजरात के सूरत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से बच्चों को भी अपनी चपेट में ले रही है और घातक साबित हो रहा है.

14 दिन की बच्ची की कोरोना से मौत

 कोरोना वायरस की वजह से 14 दिन की एक बच्ची की मौत हो गई. बच्ची का इलाज वराछा के डायमंड अस्पताल में चल रहा था.  इस अस्पताल में कोरोना संक्रमण से 14 दिन की इस बच्ची समेत तीन शिशुओं की मौत हुई है. 

पूर्व मेयर ने डोनेट किया था प्लाज्मा 

 

यहां की पूर्व मेयर ने इस बच्ची को प्लाज्मा दिया था, लेकिन उसकी जान बचाई नहीं जा सकी. वहीं शहर में कोरोना के मामलों की बात करें, तो पिछले 30 दिनों में, 10 वर्ष की आयु तक के 286 बच्चों को यहां कोरोना हुआ है.

VIDEO

ये भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव पिता को तड़पते देख बेटे ने लगाई गुहार, 'बेड दे दो या जान से मार दो'

डरा रहे मौत के आंकड़े

देश में नए मामलों तेजी से बढ़ने के साथ-साथ मौत के आंकड़ों में भी लगातार वृद्धि हो रही है. पिछले 24 घंटे में देशभर में कोविड-19 के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देशभर में पहली बार पिछले 24 घंटे में 2.17 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं. इससे पहले गुरुवार (15 अप्रैल) को देशभर में कोरोना वायरस के 2 लाख नए मामले दर्ज किए गए थे.

24 घंटे में 217353 लोग हुए संक्रमित

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 2 लाख 17 हजार 353 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुए हैं, जबकि इस दौरान 1185 लोगों की जान गई. भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 42 लाख 91 हजार 917 तक पहुंच गई है और 1 लाख 74 हजार 308 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.