Sushant Suicide Case: कहां है सुशांत का दोस्त, फोन भी स्विच ऑफ? SIT के रडार पर पिठानी

मुंबई में मौजूद बिहार पुलिस की SIT, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ करेगी. बिहार पुलिस के मुताबिक सिद्धार्थ पहले से उनके रडार पर था, आगे बढ़ने के लिए उससे पूछताछ जरूरी है.

Sushant Suicide Case: कहां है सुशांत का दोस्त, फोन भी स्विच ऑफ? SIT के रडार पर पिठानी
फाइल फोटो.
Play

पटनाएक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी को सुलझाने को लेकर बिहार पुलिस (Bihar Police) हर एंगल की बारीकी से पड़ताल कर रही है. इस कड़ी में मुंबई में मौजूद बिहार पुलिस की SIT, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ करेगी. बिहार पुलिस के मुताबिक सिद्धार्थ पहले से उनके रडार पर था, आगे बढ़ने के लिए उससे पूछताछ जरूरी है. गौरतलब है कि सिद्धार्थ पिठानी ने ही सबसे पहले सुशांत की डेड बॉडी देखी थी, पिठानी सुशांत के साथ उसी घर में रहता था.

SIT सिद्धार्थ से पूछताछ करना चाहती है लेकिन सिद्धार्थ का फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा है. मुंबई पुलिस की जांच में सिद्धार्थ पीठानी का बयान लगातार बदल रहा था. इसलिए अब बिहार पुलिस उसके बयान को अहम मान रही है.

पटना SIT ने मुंबई पुलिस से दोबारा मांगा सहयोग-
पिछले कई दिनों से बांद्रा और आस-पास सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को कड़ी दर कड़ी जोड़ने की कोशिश कर रही बिहार पुलिस ने अब मुंबई पुलिस से एक बार फिर सहयोग मांगा है. इसके तहत पोस्टमार्टम रिपोर्ट और केस से संबंधित दूसरे साक्ष्यों के लिए आवेदन दिया गया है. अब मुंबई पुलिस कानूनी सलाह के बाद पटना पुलिस को इन दस्तावेजों को सौंपने पर आखिरी फैसला लेगी. वहीं पटना पुलिस सुशांत की सेक्रेटरी रही दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हासिल कर चुकी है और अब पटना पुलिस दिशा और सुशांत के बीच मौत के कनेक्शन के एंगेल पर भी जांच आगे बढ़ा रही है.

LIVE TV

ये भी पढ़ें- Sushant Suicide Case: बिहार के DGP ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती का पता नहीं लग रहा'

क्या है पूरा मामला-
आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत के बाद मुंबई और बिहार पुलिस आत्महत्या से जुड़े सबूतों को एकत्र कर रहे हैं. सुशांत सिंह के करीबियों ने फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ होने वाले भेदभाव को उनकी मौत की वजह बताई थी. इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी आरोप लगे हैं. हाल ही में सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ बिहार में एफआईआर दर्ज भी कराया. अब बिहार पुलिस रिया को अरेस्ट करने के लिए सबूत एकत्र करके उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट निकालने की तैयारी कर रही है.

ये भी देखें-