रेसलर Sushil Kumar का Kala Jathedi Gang से पुराना रिश्ता, इस फोटो से हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1908260

रेसलर Sushil Kumar का Kala Jathedi Gang से पुराना रिश्ता, इस फोटो से हुआ बड़ा खुलासा

Sushil Kumar's Relation With Kala Jathedi Gang: दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फोटो में सुशील के बगल में सफेद शर्ट में मौजूद शख्स कोई और नहीं बल्कि विदेश फरार हो चुका 7 लाख का इनामी गैंगस्टर काला जठेड़ी का भाई प्रदीप है.

फोटो में बीच में सुशील कुमार और दाईं तरफ सफेद शर्ट में बैठा गैंगस्टर काला जठेड़ी का भाई प्रदीप.

नई दिल्ली: ओलंपिक चैंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumar) को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें काला जठेड़ी (Kala Jathedi) का भाई सुशील कुमार के साथ में सफेद रंग की शर्ट पहने हुए बैठा हुआ है. रेसलर सुशील कुमार का अपराधियों से पुराना रिश्ता है.

सुशील कुमार का काला जठेड़ी गैंग से रिश्ता

बता दें कि काला जठेड़ी नाम के फेसबुक पेज से ये फोटो शेयर की गई. फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'भाईचारा@पहलवान जी अपने.' सुशील कुमार अपने धंधों की वजह से भी दिल्ली और हरियाणा के कई गैंग से जुड़ा था.

ये भी पढ़ें- सरकार की बड़ी कामयाबी! अगले 48 घंटों में भारत में होगा भगोड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी?

7 लाख के इनामी गैंगस्टर के साथ सुशील कुमार

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फोटो में सुशील के बगल में सफेद शर्ट में मौजूद शख्स कोई और नहीं बल्कि विदेश फरार हो चुका 7 लाख का इनामी गैंगस्टर काला जठेड़ी (Gangster Kala Jathedi) का भाई प्रदीप है.

सुशील कुमार गैंगस्टर्स की करता था पैरवी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सुशील कुमार कई गैंगस्टर और उनके गुर्गों के केस में पुलिस के सामने उनकी पैरवी भी करता था. सूत्रों के मुताबिक, कुछ महीने पहले सुशील हरियाणा के सोनीपत में काला जठेड़ी के भाई प्रदीप की एक केस में मदद करने सोनीपत तक गया था.

VIDEO

ये भी पढ़ें- सुशील कुमार का खुलासा, सागर को कॉलर पकड़ने पर मिली मौत; जानें उस रात की पूरी कहानी

जान लें कि सुशील कुमार इस वक्त सागर धनखड़ की हत्या के मामले में जेल में बंद हैं. जांच के दौरान रेलवे की नौकरी से भी सुशील कुमार को निकाल दिया गया है. हालांकि हाल ही में ये भी खबर आई थी कि काला जठेड़ी अपने गुर्गों की मदद से सुशील कुमार पर जेल के अंदर हमला करवा सकता है. सागर की हत्या के बाद सुशील पुलिस और काला जठेड़ी गैंग (Kala Jathedi Gang) दोनों से छिप रहा था.

LIVE TV

Trending news