मैच से पहले Zomato ने भी पाकिस्तान से ले लिए मजे, किया मिर्ची लगने वाला ट्वीट
Advertisement
trendingNow11013784

मैच से पहले Zomato ने भी पाकिस्तान से ले लिए मजे, किया मिर्ची लगने वाला ट्वीट

India vs Pakistan: फूड डिलीवरी ऐप Zomato ने बर्गर और पिज्जा खाने की बात पर पाकिस्तान क्रिक्रेट बोर्ड को ट्रोल किया. ट्विटर यूजर ने भी Zomato के इस ट्वीट पर मजेदार रिएक्शन दिए.

बाईं तरफ Zomato की प्रतीकात्मक फोटो और दाईं तरफ बाबर आजम.

दुबई: आज (रविवार को) टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में भारत-पाकिस्तान के बीच (India Vs Pakistan) संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के दुबई (Dubai) में मैच खेल जाएगा. इस महामुकाबले सभी को बेसब्री से इंतजार है. भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम साढ़े 7 बजे से शुरू होगा. इस बीच मैच से पहले फूड डिलीवरी ऐप Zomato ने भी पाकिस्तान और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से मजे ले लिए हैं. जान लें कि पाकिस्तान वर्ल्ड कप में आज तक भारत से नहीं जीता है. हर बार पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी है.

  1. पाकिस्तान वर्ल्ड कप में भारत से कभी नहीं जीता
  2. पाकिस्तान के पास वर्ल्ड कप के इतिहास को बदलने का मौका
  3. फैंस को भारत-पाकिस्तान मैच का बेसब्री से इंतजार

Zomato ने किया ये ट्वीट

Zomato के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, 'पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अगर आप आज रात बर्गर या पिज्जे खाना चाहते हैं तो हम आपसे बस एक डीएम दूर है.'

वायरल वीडियो में पाकिस्तानी फैन ने क्या कहा था?

दरअसल 50-50 ओवर वर्ल्ड कप 2019 में जब पाकिस्तान की टीम भारत से हारी थी, तब एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो जमकर वायरल हुआ था. जिसमें वो कह रहा था, 'जिस मुल्क में इतने मसले हों, इकोनॉमी स्ट्रगल कर रही हो, लोगों को रोटी-पानी का मसला हो, उस मुल्क में जब आपको छोटी-छोटी चीजों की खुशियां होती हैं ना उनमें से क्रिकेट एक है. इन्होंने आज वो क्रिकेट की खुशी ली. कसम वाली बात है मुझे पता चला है कि कल रात ये लोग बर्गर खाते रहे हैं. कल रात ये लोग पिज्जे खाते रहे हैं. इनको क्रिकेट छुड़वाओ और दंगल लड़वाओ.'

पाकिस्तानी फैन की इसी बर्गर-पिज्जे वाली बात पर Zomato ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से मजे ले लिए. ट्विटर यूजर भी Zomato के इस ट्वीट पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया को 'नींद की दवा' देकर ही जीत सकता है पाकिस्तान, इस दिग्गज के बयान से मची सनसनी

एक ट्विटर ने उस पाकिस्तानी फैन का वीडियो भी Zomato के ट्वीट के कमेंट में पोस्ट कर दिया और लिखा कि बर्गर खाते रहें पिज्जा खाते रहें.

Trending news