Tandav Row: BJP MLA Ram Kadam का शिवसेना पर निशाना, पूछा- अब कहां गया हिंदुत्व
Advertisement

Tandav Row: BJP MLA Ram Kadam का शिवसेना पर निशाना, पूछा- अब कहां गया हिंदुत्व

Tandav Amazon Web Series Controversy जारी है. बीजेपी विधायक राम कदम (BJP MLA Ram Kadam) ने Tandav Cast के खिलाफ  घाटकोपर पुलिस थाने में एफआईआर दी है लेकिन मुंबई पुलिस ने अब तक केस दर्ज नहीं किया है.

 

बीजेपी एमएलए राम कदम ने शिवसेना पर तांडव टीम को बचाने की कोशिश का आरोप लगाया है.

मुंबई: अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) की नई वेब सीरीज 'तांडव'  (Tandav) को लेकर विवाद जारी है. महाराष्‍ट्र के बीजेपी  (BJP) विधायक राम कदम (Ram Kadam) ने वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) की टीम के खिलाफ मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर पुलिस स्‍टेशन में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने को लेकर एफआईआर दी है. अब तक मुंबई पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है, जिसको लेकर कदम ने शिवसेना पर निशाना साधा है. 

पुलिस पर किसका दबाव?

बीजेपी विधायक राम कदम (Ram Kadam) ने मांग की है कि वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) के एक्‍टर डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जानी चाहिए लेकिन मुंबई पुलिस ने अब तक FIR दर्ज नहीं की है. कदम आज सुबह 11 बजे घाटकोपर पुलिस थाने जाएंगे जहां वह पुलिस से पूछेंगे कि एफआईआर दर्ज कियों नहीं की है. राम कदम ने कहा है कि यदि सरकार ने FIR दर्ज नहीं की तो पुलिस थाने के बाहर भूख हड़ताल करेंगे.

यह भी पढ़ें: Tandav Row: 'तांडव' सीरीज के कलाकारों पर Swami Chakrapani का निशाना; बोले- विवादों से है पुराना नाता

VIDEO

शिवसेना पर निशाना

बीजेपी विधायक (BJP MLA) का आरोप है कि महाराष्ट्र सरकार तांडव की टीम का बचाव कर रही है. महाराष्ट्र सरकार के दबाव में ही पुलिस FIR दर्ज नहीं कर रही है. कदम ने कहा कि पालघर के साधुओं को भी अब तक न्याय नहीं मिला है. राम कदम ने आरोप लगाया, 'महाराष्ट्र सरकार के दबाव के चलते ही देवताओं को अपमानित करने वालों को दंड नहीं मिल पा रहा है.' उन्होंने सवाल किया कि अब शिवसेना का हिंदुत्व कहां खो गया? 

यह भी पढ़ें; Tandav Row: OTT 'तांडव' पर कसेगी नकेल! सूचना प्रसारण मंत्रालय ले सकता है एक्शन

यूपी में केस दर्ज

बता दें, इससे पहले अमेजॉन प्राइम वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav amazon web series) के निर्माता और कलाकारों के खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज हो चुका है. उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं. वहीं भारत हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने सीरीज के कलाकारों को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं. स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि सीरीज के सभी कलाकार पहले भी लगातार विवादों में रहे हैं, इनके पुराने ट्वीट इनकी सोच बताते हैं. वहीं बसपा प्रमुख मायावती भी सीरीज के कंटेंट को लेकर आपत्ति जता चुकी हैं.

LIVE TV

Trending news