बच्ची तिलक लगाकर गई स्कूल तो टीचर ने की ये हरकत, मामला सामने आने के बाद सस्पेंड
Advertisement
trendingNow11144199

बच्ची तिलक लगाकर गई स्कूल तो टीचर ने की ये हरकत, मामला सामने आने के बाद सस्पेंड

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir)  के एक सरकारी स्कूल में एक टीचर ने बच्ची को महज इसलिए पीट दिया, क्योंकि वह स्कूल में तिलक लगाकर आई थी. मामला संज्ञान में आने के बाद जिला प्रशासन ने आरोपी शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है. 

प्रतीकात्मक फोटो

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के राजौरी जिले (Rajouri District) के कोटरणका शिक्षा जोन के खदूरिया सरकारी मिडिल स्कूल के एक टीचर पर स्कूल में पढ़ने वाली एक बच्ची को बेरहमी से पीटने का आरोप है. बच्ची के पिता अंग्रेज सिंह ने अब न्याय की गुहार लगाई है.

  1. जम्मू-कश्मीर में टीचर पर बच्ची को बेरहमी से पीटने का आरोप
  2. बच्ची तिलक लगाकर गई थी स्कूल
  3. मामला सामने आने के बाद टीचर सस्पेंड 

बच्ची ने लगाया था तिलक

अंग्रेज सिंह का आरोप है कि बच्ची नवरात्रों में स्कूल में तिलक लगाकर गई थी, इसीलिए टीचर ने मारपीट की. मामले का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने टीचर निसार अहमद को सस्पेंड कर जांच के आदेश दे दिए हैं. 

काफी समय से कर रहा था परेशान

अंग्रेज सिंह का कहना है कि उसकी बच्ची को स्कूल का एक टीचर निसार अहमद काफी समय से इसलिए परेशान कर रहा है, क्योंकि वह स्कूल में तिलक लगाकर जाती है. करीब दो-तीन हफ्ते से टीचर बच्ची से कहता था कि स्कूल में सिंदूर लगाकर मत आया करो, लेकिन बच्ची ने जब ऐसा नहीं किया तो उसने बच्ची को बेरहमी से पीटा.

ये भी पढ़ेंः ये कार्टून कैरेक्टर बच्चों के लिए बन रहा खतरा, ब्रिटेन की पुलिस ने जारी किया अलर्ट

टीचर ने दी चेतावनी

अंग्रेज सिंह का आरोप है कि मारपीट करने के बाद टीचर ने कड़ी चेतावनी दी कि अगर वह तिलक लगाकर स्कूल आई तो उसे निकाल दिया जाएगा. घटना के बाद से बच्ची स्कूल जाने से डर रही है. वह सदमे में है.

टीचर हुआ सस्पेंड

घटना के बाद जिला उपायुक्त ने संज्ञान लिया और टीचर को निलंबित कर एडीसी कोटरंका (Kotranka) के कार्यालय में अटैच कर दिया. एडीसी को मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है.
LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news