Tej Pratap का आरोप- गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करने से रोका गया, योगी सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

Tej Pratap का आरोप- गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करने से रोका गया, योगी सरकार पर साधा निशाना

Tej Pratap Yadav Govardhan Parvat: तेजप्रताप यादव ने पूरे मामले में मथुरा के एसएसपी और गोवर्धन थाना प्रभारी पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर उन्हें रोकने का आरोप लगाया है.

 

Tej Pratap का आरोप- गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करने से रोका गया, योगी सरकार पर साधा निशाना

RJD Leader Tej Pratap Yadav: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की कामना करने के लिए  मंगलवार को मथुरा पहुंचे. तेजप्रताप का दावा है कि उन्हें मथुरा पुलिस ने गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करने से रोका. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजप्रताप यादव को करीब आधे घंटे तक मथुरा के थाने में बैठाकर रखा गया. मामले पर मथुरा पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुए सफाई दी. 

क्या है पूरा मामला? 

तेजप्रताप यादव ने पूरे मामले में मथुरा के एसएसपी और गोवर्धन थाना प्रभारी पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर उन्हें रोकने का आरोप लगाया है. तेजप्रताप यादव मंगलवार को वृंदावन के गोवर्धन पर्वत पहुंचे थे, जहां वह अपने वाहन से  गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करना चाहते थे, लेकिन मथुरा पुलिस के अनुसार गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करने की अनुमति नहीं है क्योंकि परिक्रमा मार्ग पर किसी भी वाहन को ले जाना प्रतिबंधित है. 

तेजप्रताप ने कहा कि मथुरा पुलिस ने मुझे मेरी कार से गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा करने से रोक दिया, जबकि पुलिस और मजिस्ट्रेट के परिवारों की कारों को ऐसा करने की अनुमति दी गई. तेजप्रताप यादव ने कहा कि मैं यहां अपने पिता (लालू प्रसाद यादव) के ठीक होने की प्रार्थना करने आया था. बता दें कि 8 जुलाई से मुड़िया पूर्णिमा मेले को देखते हुए परिक्रमा मार्ग में वाहनों का प्रवेश बंद कर दिया गया है.  इसके लिए गोवर्धन जाने वाले हर रास्ते पर पार्किंग बनाई गई है. 

एम्स में एडमिट हैं लालू यादव 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. लालू पटना में घर की सीढ़ियों से गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में एडमिट किया गया. एम्स में उपचार के बाद उनकी सेहत ठीक हो रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news