Jammu से सटे पाकिस्तानी इलाके में Terrorists का भारी जमावड़ा, BSF अलर्ट पर
Advertisement

Jammu से सटे पाकिस्तानी इलाके में Terrorists का भारी जमावड़ा, BSF अलर्ट पर

पाकिस्तान (Pakistan) इन सर्दियों में कश्मीर के साथ-साथ जम्मू  (Jammu) में भी बड़े हमले करने की फिराक में है. खुफिया एजेंसियों ने जम्मू से सटे पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर आतंकियों (Terrorists) की गतिविधियां रिकॉर्ड की हैं. 

पाकिस्तान में सक्रिय आतंकी (फाइल फोटो)

जम्मू: खुफिया एजेंसियों की एक रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान (Pakistan) की खुफिया एजेंसी ISI जम्मू कश्मीर में सर्द मौसम और बर्फबारी से बंद पड़े LoC के रास्तों के जरिए आतंकियों (Terrorists) को कश्मीर (Kashmir) में दाखिल कराने की कोशिशों में लगी हुई है.

  1. बौखलाहट में है पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी
  2. आतंकियों के पास हाईटेक उपकरण मौजूद 
  3. कश्मीर के साथ-साथ जम्मू में भी हमलों की कोशिश

बौखलाहट में है पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी

जानकारी के मुताबिक भारी बर्फबारी के चलते एलओसी पर आतंकियों (Terrorists) के लिए दाखिल होना काफी मुश्किल होता है. ऐसे में सर्दियों में घुसपैठ की संख्या में काफी कमी देखी जाती है. लेकिन जिस तरीके से भारतीय सेना कश्मीर के अंदर आतंकियों का सफाया कर रही है, उसे पाकिस्तान (Pakistan) की खुफिया एजेंसी ISI बौखलाहट में है.

VIDEO

आतंकियों के पास हाईटेक उपकरण मौजूद 

आतंकियों पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है और उन्हें भारत के अंदर दाखिल होने के निर्देश दिए जा रहे हैं. सुरक्षा एजेंसियों की रिपोर्ट से पता चला है कि आतंकियों (Terrorists) को पाकिस्तानी सेना ने विंटर क्लॉथ के साथ-साथ जीपीएस और दूसरे कई hightech नेविगेशन सिस्टम भी दिए हैं. जिसकी मदद से वे एलओसी को पार कर सकते हैं.

कश्मीर के साथ-साथ जम्मू में भी हमलों की कोशिश

सूत्रों के अनुसार पाकिस्तानी सेना इस बार कश्मीर (Kashmir) के साथ साथ जम्मू में भी आतंकी हमलों में इजाफा करने की कोशिशों में लगी हुई है. इसके लिए पाकिस्तान से सटे जम्मू (Jammu) के इंटरनेशनल बॉर्डर पर आतंकियों के मूवमेंट में तेजी देखी जा रही है. 

PoK में मूवमेंट करते देखे गए 118 आतंकी

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) से जुड़े एक अधिकारी के मुताबिक सुरक्षा एजेंसियों से जानकारी मिली है कि जम्मू  (Jammu) से सटे पाकिस्तानी इलाकों में 118 आतंकियों (Terrorists) के मूवमेंट देखे गए है. वहीं एलओसी के दूसरी ओर पीओके में करीब 65 आतंकी मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- इंटरनेट और Mobile App के जरिए युवाओं की भर्ती कर रहे आतंकी संगठन, घाटी में Army की सख्ती से बदली रणनीति

हाई अलर्ट पर चल रहे हैं BSF जवान

सर्दियों में जम्मू  (Jammu) से सटे PoK में इतनी बड़ी संख्या में आतंकियों की मौजूदगी को देखते हुए बीएसएफ जवानों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

LIVE TV

Trending news