Jammu Kashmir: आतंकियों ने फिर कश्मीरी पंडित को गोली मारी, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow11182271

Jammu Kashmir: आतंकियों ने फिर कश्मीरी पंडित को गोली मारी, इलाज के दौरान हुई मौत

Kashmiri Pandit Murdered in Budgam: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों ने एक बार फिर मजहब के आधार पर कत्लेआम किया. आतंकियों ने गुरुवार को राजस्व विभाग में काम कर रहे कश्मीरी पंडित कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी. 

आतंकी घटना में मारे गए कश्मीरी पंडित राहुल भट

Terrorist organization Kashmir Tigers killed Kashmiri Pandit in Budgam: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों ने एक और कश्मीरी पंडित की तहसीलदार ऑफिस में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना कश्मीर के बडगाम (Budgam) इलाके में हुई. मृतक राहुल भट (Rahul Bhat) राजस्व विभाग के कर्मचारी थे और फिलहाल बडगाम के चडूरा इलाके के तहसीलदार ऑफिस में काम कर रहे थे. घटना के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

2 आतंकियों ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि इस घटना में 2 आतंकी शामिल थे. उन्होंने पिस्टल से गोली मारकर राहुल भट का मर्डर कर दिया. यह घटना उस समय हुई, जब वे अपने दफ्तर में बैठकर काम कर रहे थे. तभी वहां पहुंचे दोनों आतंकियों ने पिस्टल से उन्हें गोलियां मारी और भाग गए.  घायल हालत में राहुल भट को इलाज के लिए श्रीनगर के SMHS अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. राहुल भट कश्मीर के बडगाम इलाके के ही मूल निवासी थे. कश्मीर टाइगर (Kashmir Tiger) नाम के कम चर्चित आतंकी संगठन ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है. आतंकी संगठन ने वारदात के बाद उर्दू भाषा में लिखा मैसेज भी जारी किया.

इस आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी

अपने मैसेज में आतंकी संगठन ने लिखा, 'आज बडगाम के चडूरा में हिंदू आतंकी की हत्या की कश्मीर टाइगर जिम्मेदारी लेता है. हम स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि हिंदू दफ्तरों में जो भी मुसलमानों को परेशान करेगा, उसका यही अंजाम होाग. अगर भविष्य में किसी ने मुसलमानों को तंग करने की कोशिश की तो उन्हें भी यही नतीजा भुगतना होगा.'

ये भी पढ़ें- Indian Army: सेना के जवानों को अब निशाना नहीं बना सकेगी दुश्‍मन की गोली, ये है वजह

बीजेपी ने की घटना की कड़ी निंदा

बीजेपी (BJP) की कश्मीर इकाई ने इस आतंकी घटना की कड़ी निंदा की है. पार्टी के राज्य प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर (Altaf Thakur) ने बयान जारी कर कहा, 'हम एक निहत्थे और मासूम नागरिक राहुल भट की हत्या की कड़ी निंदा करते हैं. यह एक कायरतापूर्ण और बर्बर घटना है. इससे पता चलता है कि आतंकी बौखलाए हुए हैं और उनका बेस अब खत्म हो चुका है. आतंकियों को जल्द ही कानून के दायरे में लाया जाएगा.' 

LIVE TV

Trending news