'उड़ा देंगे अयोध्या समेत ये मंदिर और 9 स्टेशन, लेंगे जेहादियों की मौत का बदला'; मिला धमकी भरा पत्र
Advertisement

'उड़ा देंगे अयोध्या समेत ये मंदिर और 9 स्टेशन, लेंगे जेहादियों की मौत का बदला'; मिला धमकी भरा पत्र

उत्तर प्रदेश के अयोध्या के राम मंदिर समेत देश के कई प्रमुख मंदिरों और 9 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. हापुड़ के स्टेशन मास्टर को एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें लिखा है जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे.

फाइल फोटो | फोटो साभार- PTI

हापुड़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) के राम मंदिर (Ram Mandir) समेत देश के कई प्रमुख मंदिरों और 9 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. हापुड़ के स्टेशन मास्टर (Hapur's Station Master) को एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें लिखा है जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे. ये धमकी भरा पत्र आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के नाम से दिया गया है.

  1. लखनऊ और गोरखपुर स्टेशन को उड़ाने की धमकी
  2. पत्र में हरिद्वार के मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई
  3. यूपी एटीएस कर रही है मामले की जांच

हिंदुस्तान को तबाह करने की धमकी

धमकी भरे लेटर में लिखा है कि हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे. 26 नवंबर को हापुड़, खुर्जा, अलीगढ़, कानपुर, टुंडला, बरेली, मुरादाबाद, लखनऊ और गोरखपुर समेत यूपी के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देंगे.

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव का एक बयान अब पड़ रहा भारी, सीएम योगी ने जमकर ली क्लास

इन शहरों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी

आतंकियों के कथित लेटर में लिखा है कि यही नहीं 6 दिसंबर को इलाहाबाद, अयोध्या, हरिद्वार, उज्जैन, मुंबई और अहमदाबाद के मंदिरों को बम से उड़ा देंगे.

लश्कर-ए-तैयबा के नाम से दिया गया लेटर

बता दें आतंकियों के कथित लेटर में आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर अमीम शेख का नाम लिखा है. जिसे कराची का रहने वाला बताया जा रहा है. लेटर में लश्कर-ए-तैयबा जिंदाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा है.

ये भी पढ़ें- देवेंद्र फडणवीस का तीखा पलटवार, कहा- नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड से संबंध; दूंगा सबूत

गौरतलब है कि हापुड़ के स्टेशन मास्टर को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद एडीजी रेलवे ने सतर्क रहने का आदेश जारी किया है. आतंकियों के कथित लेटर की जांच की जा रही है. पत्र कहां से भेजा गया और किसने भेजा इसकी जांच की जा रही है. यूपी एटीएस भी जांच जुटी है.

LIVE TV

Trending news