बीच सड़क पर धूं-धूं करके जल उठी बस, लपटों की चपेट में आ गई इतनी दुकानें! देखिए VIDEO
Advertisement

बीच सड़क पर धूं-धूं करके जल उठी बस, लपटों की चपेट में आ गई इतनी दुकानें! देखिए VIDEO

चलती सड़क पर अगर किसी बस से लपटें निकलने लगें तो देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही खतरनाक हादसा आज दिल्ली की एक DTC की बस में हुआ.

फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: चलती गाड़ी में आग लगने की घटनाएं गर्मी के मौसम में कई बार सुनने को मिलती हैं. ऐसे में जब यह वाहन एक बड़ी सी बस हो तो मामला और भी डराने वाला हो जाता है. क्योंकि आसपास ईंधन से भरी गाड़ियां और कई लोग मौजूद होते हैं. बुधवार को एक ऐसा ही खौफनाक नजारा दिल्ली के महिपालपुर में देखने को मिला. जहां DTC की बस में आग लग गई और लोगों में डर फैल गया. 

  1. बीच सड़क पर जल उठी बस
  2. आसपास की दुकानें भी चपेट में
  3. 1 घंटे में काबू में आए हालात  

वीडियो में दिखी बड़ी-बड़ी लपटें

इस घटना का एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. जिसमें आप जलती बस को देख सकते हैं. इस बस को देखकर लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन लगाया. हम वीडियो में फायर ब्रिगेड को बुलाने वाले शख्स की आवाज भी सुन सकते हैं. देखिए ये वीडियो...

जल गई आसपास की दुकानें

इस बस में आग लगने के बाद आसपास की 3-4 कूलर की दुकानों में भी आग लग गई. हम इस वीडियो में देख सकते हैं कि बस भले ही बीच सड़क पर है लेकिन उसकी लपटें दुकानों तक पहुंच रही हैं. आग के साथ निकलते धुएं के कारण पीछे की कोई भी चीज नजर नहीं आ रही है. वहीं लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल भी साफ दिख रहा है. 

इसे भी पढ़ें: हल्दीराम ने व्रत के खाने के पैकेट में कर दी ये बड़ी गलती, लोगों का फूटा गुस्सा!

1 घंटे में बुझी आग

फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट को तकरीबन ढाई बजे कॉल मिली थी. जिसके बाद 9 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. फिलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 

LIVE TV

Trending news