रक्षा करने वाली पुलिस ने ही की पत्रकार की ऐसी हालत, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा
Advertisement

रक्षा करने वाली पुलिस ने ही की पत्रकार की ऐसी हालत, सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

पुलिस ने पत्रकार (Journalist) के साथ मारपीट कर उसके कपड़े उतरवा दिए. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये मामला खूब वायरल हो रहा है.

पुलिस पर लगा पत्रकार के साथ मारपीट करने का आरोप

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीधी जिले से पुलिस (Police) की बर्बरता की तस्वीर सामने आई है. यहां के लोकल पत्रकार के साथ पुलिस ने ना सिर्फ मारपीट की बल्कि उसके कपड़े उतरवा कर उसे लॉकअप (Lockup) में बंद कर दिया. लॉकअप के अंदर की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रही है. पूरा मामला सीधी जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां गए मीडियाकर्मी के साथ पुलिस ने दुर्व्यवहार किया. उसके साथ मारपीट भी की और फर्जी मामला (Fake Case) रेजिस्टर कर उसे लॉकअप में बंद कर दिया. 

  1. पुलिस ने दिखाई बर्बरता
  2. पत्रकार के साथ की मारपीट
  3. मामला हुआ वायरल

पुलिस ने मामले पर क्या कहा?

इस पूरे मामले को लेकर सीधी पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव का कहना है कि आईटी एक्ट (IT Act) के तहत पकड़े गए एक आरोपी के समर्थन में कुछ लोग थाने के बाहर जमा होकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. इसके बाद उन सभी लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर लॉकअप में बंद कर दिया और मामला रेजिस्टर कर न्यायालय (Court) में पेश किया, जिसके बाद उनकी सुबह ही जमानत (Bail) हो गई थी.

ये भी पढें: मशरूम कर सकते हैं एक दूसरे से बात, इतने शब्दों से होती है बातचीत

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

लॉकअप की फोटो (Photo) वायरल होने को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वो इसकी जांच करवा रहे हैं और जल्द ही दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दरअसल कुछ महीने पहले से स्थानीय विधायक केदारनाथ शुक्ला के बेटे के नाम से एक फर्जी आईडी से फेसबुक पर अनर्गल पोस्ट किए जा रहे थे. इसको लेकर पुलिस आईटी एक्ट के तहत मामला रेजिस्टर कर जांच (Investigation) में जुटी हुई थी. जांच के दौरान पता चला कि नीरज कुंदर नाम के व्यक्ति द्वारा यह काम किया गया है. 

ये भी पढें: सबसे ज्यादा फेमस TV सेलेब्स, क्या आपकी पसंदीदा एक्ट्रेसेज भी हैं इस लिस्ट में शामिल?

पुलिस पर लगा आरोप

पुलिस ने नीरज को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. जब इस बात की जानकारी नीरज के परिजनों को लगी तो उन्होंने थाने के बाहर हंगामा खड़ा कर दिया. पुलिस ने कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन परिजन नहीं माने. वहीं पुलिस पर आरोप है कि पुलिस ने जबरन लोगों को बाहर से अंदर घसीटकर लॉकअप में बंद कर दिया, जिसमें स्थानीय पत्रकार कनिष्क तिवारी भी शामिल था.

LIVE TV

Trending news