Delhi News: इतनी मजबूत सिक्योरिटी की परिंदा भी न मार पाए पर, फिर भी 2 करोड़ का माल ले उड़ा चोर
Advertisement
trendingNow11505347

Delhi News: इतनी मजबूत सिक्योरिटी की परिंदा भी न मार पाए पर, फिर भी 2 करोड़ का माल ले उड़ा चोर

Theft in DLF kings court: किंग्स कोर्ट कॉलोनी में रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के वकील के घर से चोर ने करीब 2 करोड़ का माल साफ कर दिया जिसमें हुबोल्ट, सोने और हीरे की ज्वैलरी, रोलेक्स वॉच, बालमेन, रॉजर डुबोइस, वॉच समेत कई महंगे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट शामिल थे.

फाइल फोटो

2 Crore Stolen In Delhi: चोरी की खबरें आए दिन आप सुनते और पढ़ते होंगे. दिल्ली में एक चोरी का ऐसा मामला सामना आया है जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दिल्ली के DLF किंग्स कोर्ट को बहुत ज्यादा सिक्योर कॉलोनी के तौर पर माना जाता है. यहां की सक्योरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सोसाइटी में मल्टी लेयर सिक्योरिटी का खर्चा हर महीने करीब एक लाख रुपये तक आता है. इतनी सुरक्षित जगह होने के बावजूद यहां एक घर में चोर ने वारदात को अंजाम दे दिया. किंग्स कोर्ट कॉलोनी में रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के वकील के घर से चोर ने करीब 2 करोड़ का सामान साफ कर दिया जिसमें हुबोल्ट, सोने और हीरे की ज्वैलरी, रोलेक्स वॉच, बालमेन, रॉजर डुबोइस, वॉच समेत कई महंगे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट शामिल थे.

क्या है पूरा मामला?

दिल्ली के चितरंजन पार्क इलाके के रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के वकील अर्शदीप सिंह 23 दिसंबर की रात छुट्टी मनाने के लिए थाईलैंड निकले हुए थे. इस दौरान चार दिन के लिए घर बंद पड़ा था. अर्शदीप सिंह की 27 दिसंबर को वापसी होती है तो पता चलता है कि उनके घर में चोरी हुई है. चोर ने घर का सारा कीमती सामान पार कर दिया है. मामले की जानकारी होते ही इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस विभाग हरकत में आया. इसके बाद सोसाइटी के सारे 40 सीसीटीवी खंगाले गए. जांच के दौरान एक शख्स दीवार कूदकर अंदर दाखिल होता हुआ नजर आया. बता दें कि करीब 24 घंटे के बाद ही पुलिस ने सामान सहित चोर को पकड़ लिया.

ड्रग्स एडिक्ट शोएब लगा पुलिस के हाथ

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही शोएब नाम के एक शख्स को पकड़ा. पूछताछ में शोएब ने बताया कि उसे हर जगह के बारे में पहले से पता था. अभी आगे की पूछताछ की जा रही है. इस तरह के कारगामों के लिए शोएब पहले भी पुलिस की पकड़ में आ चुका है. पुलिस ने बताया कि वह पहले से ड्रग्स लिया करता था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news