Karnataka: चोर ने Icecream के साथ निगली Gold ज्वेलरी, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

Karnataka: चोर ने Icecream के साथ निगली Gold ज्वेलरी, ऐसे हुआ खुलासा

Thief Swallowed Gold Ornaments Jewellery: पूछताछ के दौरान शीबू ने बताया कि उसने पुलिस से सोना छिपाने के लिए ज्वेलरी को आइसक्रीम के साथ निगल लिया था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

मंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के मंगलुरु (Mangaluru) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चोर के पेट से 35 ग्राम सोना बरामद किया गया है. चोर ने पुलिस से बचने के लिए सोने की ज्वेलरी को आइसक्रीम के साथ निगल (Thief Swallowed Gold Ornaments Jewellery) लिया.

पेट में ज्वेलरी होने का ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शनिवार सुबह चोर के पेट में तेज दर्द हुआ. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल में वहां शख्स का एक्स-रे करवाया गया. रिपोर्ट में पता चला कि चोर की आंत में ज्वेलरी थी.

ये भी पढ़ें- चीन का दांव पड़ा उल्टा, अब बच्चे पैदा करने की पॉलिसी में करना पड़ा बड़ा बदलाव

चोर के पेट से निकली अंगूठी और झुमके

फिर रविवार को डॉक्टर्स ने शख्स का ऑपरेशन किया, जिसमें उसके पेट से अंगूठी और कान में पहनने वाले झुमके निकाले गए. चोर के पेट से निकली ज्वेलरी का वजन 35 ग्राम है. बरामद हुई ज्वेलरी की कीमत बाजार में करीब 1 लाख 70 हजार 800 रुपये है.

आइसक्रीम के साथ निगल ली ज्वेलरी

बता दें कि ज्वेलरी निगलने वाले शख्स का नाम शीबू है. पूछताछ के दौरान शीबू ने बताया कि उसने पुलिस से सोना छिपाने के लिए ज्वेलरी को आइसक्रीम के साथ निगल लिया था.

ये भी पढ़ें- नए IT नियमों पर हाई कोर्ट का ट्विटर को नोटिस, कंपनी ने सफाई में कही ये बात

जान लें कि हॉस्पिटल में ऑपरेशन के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

LIVE TV

Trending news