माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की करने लगा तारीफ, सोशल मीडिया पर पोस्ट पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow11668332

माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की करने लगा तारीफ, सोशल मीडिया पर पोस्ट पड़ा भारी

Atiq ahmed News: उत्तर प्रदेश के बरेली में माफिया अतीक एवं उसके भाई अशरफ की प्रशंसा में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने एक निजी मेडिकल कॉलेज के कर्मचारी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.

माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की करने लगा तारीफ, सोशल मीडिया पर पोस्ट पड़ा भारी

Atiq ahmed News: उत्तर प्रदेश के बरेली में माफिया अतीक एवं उसके भाई अशरफ की प्रशंसा में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने एक निजी मेडिकल कॉलेज के कर्मचारी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

थाना बिथरी चैनपुर के इंस्पेक्टर कुमार ने बताया कि आरोपी की भड़काऊ पोस्ट की सुचना मिलते ही दरोगा अमरीश कुमार के नेतृत्व कई टीमें आरोपी राजिक अली, निवासी राम गंगा कालोनी, बरेली की तलाश में जुट गयीं.

उन्होंने बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें अतीक अहमद और अशरफ को 'शेर' बताते हुए इन दोनों की तारीफ की गई थी.

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पोस्ट की स्क्रीनशॉट लेकर वरिष्ठ अधिकारियों से आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की थी.

कुमार ने कहा कि अली के खिलाफ आरोप की बिथरी चैनपुर थाने के दरोगा अमरीश कुमार ने जांच की जिसमें आरोपों की पुष्टि हुई. अश्विनी कुमार ने बताया कि इसी के बाद आरोपी के विरुद्ध बिथरी चैनपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई और आज मंगलवार अपराह्न में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news