गुजरात: कोरोना भगाने के लिए जल चढ़ाने पहुंचे हजारों लोग, नियमों की उड़ी धज्जियां; 24 गिरफ्तार

Corona Protocol Violation Sanand Temple Gujarat: इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसमें कोविड प्रोटोकॉल (Covid Protocal) की धज्जियां उड़ती देखी जा सकती हैं. कहा जा रहा है कि ये सभी बलियादेव मंदिर में एकत्र होने जा रही थीं.

गुजरात: कोरोना भगाने के लिए जल चढ़ाने पहुंचे हजारों लोग, नियमों की उड़ी धज्जियां; 24 गिरफ्तार
कोरोना भगाने के नाम पर मंदिर में जलाभिषेक के लिए भीड़ उमड़ी....

अहमदाबाद: देश भर की तरह पूरा गुजरात भी कोरोना वायरस (Gujarat Corona Crisis) की दूसरी लहर की चपेट में है. इसी बीच साणंद (Sanand) से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां कोरोना भगाने के लिए मध्य गुजरात स्थित एक मंदिर में महिलाएं बड़ी तादाद में धार्मिक कार्यक्रम के लिए सड़कों पर आ गईं. 

'भयानक लापरवाही'

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसमें कोविड प्रोटोकॉल (Covid Protocal) नियमों की धज्जियां उड़ती देखी जा सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें दिख रहीं, महिलाएं तालुका के नवापुरा और निधार्ध गांव में पूजा के लिए एक साथ आई थीं.

कहा जा रहा है कि ये सभी महिलाएं बलियादेव मंदिर में एकत्र होने जा रही थीं. जानकारी के मुताबिक इस आयोजन में शामिल 24 महिलाओं को कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढे़ं- Corona Pandemic: क्या इस वजह से भारत में बेकाबू हुई कोरोना की दूसरी लहर, रिपोर्ट में कही गई ये बड़ी बात

कोरोना भगाने के लिए पूजा!

वीडियो में नजर आ रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को ताक में रखकर महिलाएं सर पर कलश लिए एक साथ सड़क पर निकल पड़ी हैं. इस दौरान जमकर संगीत भी बजाया जा रहा है. 

दरअसल यहां पर 15 दिनों से कोरोना का एक भी केस नहीं सामने आया था इसके बाद श्रद्धालु मंदिर में जलाभिषेक के लिए पहुंची थीं. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि कोरोना को भगाने के लिए गुजरात के साणंद में बडिया देव मंदिर पर जल चढ़ाने के लिए लोगों को कहा गया था. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.